S M L

PNB घोटाला: नीरव ने अपने कर्मचारी से कहा- दूसरी नौकरी ढूंढ लें

नीरव ने यह भी कहा कि वे देशभर में मौजूद अपनी शोरूम बंद कर रहे हैं. ऐसे में कर्मचारियों को अपने करियर के लिए बेहतर विकल्प ढूंढ लेने चाहिए.

Updated On: Feb 21, 2018 05:16 PM IST

FP Staff

0
PNB घोटाला: नीरव ने अपने कर्मचारी से कहा- दूसरी नौकरी ढूंढ लें

पीएनबी स्कैम में आरोपी नीरव मोदी ने अपने कर्मचारियों को नई नौकरी ढू़ंढन के लिए कहा है. खबरों के मुताबिक, नीरव मोदी ने अपने कर्मचारियों को ईमेल में कहा है कि फरवरी आखिर तक वह अपना रिलीविंग लेटर ले लें. नीरव ने ईमेल में कहा है, 'आप नई नौकरी देख लें. हम आपका बकाया पैसा चुकाने की हालत में नहीं हैं.'

नीरव ने यह भी कहा कि वे देशभर में मौजूद अपने शोरूम बंद कर रहे हैं. ऐसे में कर्मचारियों को अपने करियर के लिए बेहतर विकल्प ढूंढ लेने चाहिए. अगर संभव हुआ तो बेहतर दिनों में हम एक बार फिर साथ आएंगे. दुसरी तरफ 11360 करोड़ रुपए के घोटाले के आरोपी नीरव मोदी के खिलाफ प्रवर्तन निदाशालय और सीबीआई ने अपनी जांच तेज कर दी है.

उधर उनके वकील विजय अग्रवाल का कहना है कि नीरव मोदी भारत लौटेंगे मगर उसके लिए उनकी कुछ शर्तें हैं. वकील ने कहा कि नीरव मोदी केवल तभी भारत लौटेंगे जब उन्हें भरोसा दिया जाए कि मामले की सही तरीके से जांच होगी. उनके वकील ने कहा कि 'हर इंसान अपने आप को डिफेंड करता है. वह भी डिफेंड कर रहे है... मैं लगातार उनके संपर्क में हूं. चार्जशीट में पता चल जाएगा कि पूरा मामला आखिर क्या है?'

नीरव मोदी ने बैंक को लिखा था लेटर

इसके पहले नीरव मोदी ने पंजाब नेशनल बैंक को एक लेटर भी लिखा था. 15-16 जनवरी को लिखे गए इस लेटर में नीरव मोदी ने लिखा था - 'आपने बकाया रकम बहुत बढ़ा चढ़ाकर बताई है. बकाया रकम 5000 करोड़ से कम है. आपने ये बात सबको बताई, जिसके बाद मेरे काम-धंधे चौपट हो रहे हैं.' उन्होंने साफ लिखा कि अब वो लोन चुकाने की स्थिति में नहीं हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi