S M L

चक्रवाती तूफान ओखी प्रभावित क्षेत्रों के दौरे पर आज प्रधानमंत्री मोदी

प्रधानमंत्री तूफान प्रभावित मछुआरों, किसानों के प्रतिनिधिमंडलों सहित तूफान प्रभावित लोगों से मुलाकात करेंगे. वो यहां चलाए जा रहे राहत कार्यों की भी समीक्षा करेंगे

Updated On: Dec 19, 2017 10:39 AM IST

FP Staff

0
चक्रवाती तूफान ओखी प्रभावित क्षेत्रों के दौरे पर आज प्रधानमंत्री मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को लक्षद्वीप, तमिलनाडु और केरल के दौरे पर हैं. वो यहां चक्रवाती तूफान ओखी से मची तबाही और बर्बादी का जायजा लेंगे. प्रधानमंत्री तूफान प्रभावित मछुआरों, किसानों के प्रतिनिधिमंडलों सहित तूफान प्रभावित लोगों से भी मुलाकात करेंगे.

इसके अलावा वो कावारत्ती, कन्याकुमारी और तिरुवनंतपुरम में चलाए जा रहे राहत कार्यों की समीक्षा करेंगे. प्रधानमंत्री इस दौरान अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक भी करेंगे.

प्रधानमंत्री मोदी सोमवार रात कर्नाटक के मैंगलोर पहुंचे थे. उनके एयरपोर्ट पर पहुंचने पर सैकड़ों की संख्या में जमा बीजेपी समर्थकों ने मोदी-मोदी के नारे लगाए. नरेंद्र मोदी गुजरात और हिमाचल प्रदेश में पार्टी को जीत दिलाने के बाद सीधा यहां पहुंचे थे.

नवंबर के अंत और दिसंबर के शुरूआत में तूफान ओखी ने केरल, तमिलनाडु और लक्षद्वीप के कई हिस्सों में भारी तबाही मचाई थी. प्रधानमंत्री ने इस दौरान हालात पर लगातार नजर बनाए रखा. उन्होंने संबंधित प्राधिकरणों और अधिकारियों से इस बारे में बातचीत की और जरूरी निर्देश दिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi