विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

शादी के कार्ड से इम्प्रेस पीएम ने शुरू किया एक शख्स को फॉलो करना

पीएम खुद ट्विटर पर सिर्फ 1,698 लोगों को ही फॉलो करते हैं

FP Staff Updated On: Apr 05, 2017 05:33 PM IST

0
शादी के कार्ड से इम्प्रेस पीएम ने शुरू किया एक शख्स को फॉलो करना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान के यूं तो लाखों फैंस हैं, लेकिन इन सभी में एक फैन ऐसा भी है, जिसने खुद प्रधानमंत्री का ध्यान अपनी ओर खींचा है. बेंगलुरू के रहने वाले एक शख्स ने 1 अप्रैल को ट्विटर पर अपनी बहन की शादी के कार्ड की फोटो ट्वीट की थी, लेकिन इस कार्ड में एक चीज जो बेहद खास थी, वो थी इस पर बना स्वच्छ भारत अभियान का लोगो.

कार्ड पर बने इस लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक का ध्यान अपनी ओर खींचा. पीएम मोदी के अलावा बीजेपी के कुछ बड़े नेताओं ने भी ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी. अकाश जैन ने शादी के कार्ड की फोटो के साथ पीएम मोदी को ये कहते हुए टैग किया कि इस आइडिया के जरिए वह अभियान को लेकर जागरुकता फैलाना चाहते हैं.

इसके 48 घंटों के भीतर ही ट्वीट पर बीजेपी के प्रमुख नेताओं समेत ढेर सारे लोगों के रिट्वीट आने लगे, लेकिन सबसे बड़ा सरप्राइज तब देखने को मिला, जब खुद पीएम मोदी ने रिट्वीट किया और अकाश जैन को ट्विटर पर फॉलो करना शुरू किया. आकाश जैन के ट्वीट पर सबसे पहले बीजेपी सांसद प्रताप सिम्हा की नजर गई.

वहीं इसके दो दिन के भीतर पीएम मोदी ने रिट्वीट किया और आकाश जैन को फॉलो किया. आपको बता दें कि पीएम मोदी के ट्विटर पर करीब 29 मिलियन फॉलोवर्स हैं, लेकिन पीएम खुद सिर्फ 1,698 लोगों को ही फॉलो करते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi