S M L

मिदनापुर रैली: टेंट गिरने से 22 लोग घायल, पीएम घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे

भाषण खत्म करने के बाद प्रधानमंत्री खुद घायलों को देखने अस्पताल पहुंचे. यहां उन्होंने घायलों के सिर पर हाथ फेरा और उनका हालचाल पूछा

Updated On: Jul 16, 2018 03:11 PM IST

FP Staff

0
मिदनापुर रैली: टेंट गिरने से 22 लोग घायल, पीएम घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज यानी सोमवार को पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में रैली हुई. रैली के दौरान टेंट (तंबू) का एक हिस्सा धराशाई हो गया. इस हादसे में 22 लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

भाषण के दौरान प्रधानमंत्री को जैसे ही यह बात पता चली उन्होंने अपने एसपीजी जवानों (स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप) को मंच पर पीछे मुड़कर घायलों का जायजा लेने का निर्देश दिया.

अपना भाषण खत्म करने के बाद प्रधानमंत्री खुद घायलों का हालचाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे. उन्होंने घायलों के सिर पर हाथ फेरते हुए कहा, 'बेटा बहादुर हो.'

बारिश के कारण यह हादसा हुआ है. मिदनापुर में जब मोदी रैली में भाषण दे रहे थे तब भी वहां बारिश हो रही थी. यह पहली बार नहीं है जब प्रधानमंत्री ने अपने कार्यक्रम या भाषण के बीच में जनता से सीधे जुड़ने वाली बात कही है. अपने भाषण के दौरान जब भी उन्हें मस्जिद की अजान की आवाज सुनाई देती है वो रुक जाते हैं और उसे पूरा होने के बाद ही वापस बोलना शुरू करते हैं. पीएम मोदी अस्पताल में घायलों से मिलने के लिए पहुंचे तो एक समर्थक ने मोदी से ऑटोग्राफ देने की मांग की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi