S M L

मोदी ने मांगा जवाब: तीन तलाक से मुस्लिम बहनें हैं परेशान, कहां हैं अवॉर्ड वापसी वाले ?

पीएम के मुताबिक तीन तलाक से मुस्लिम बहनो को बहुत दिक्क्त हो रही है और इसके लिए जिला स्तर पर समाधान होना चाहिए

Updated On: Apr 16, 2017 06:36 PM IST

FP Staff

0
मोदी ने मांगा जवाब: तीन तलाक से मुस्लिम बहनें हैं परेशान, कहां हैं अवॉर्ड वापसी वाले ?

भुवनेश्वर में लिंगराज मंदिर में पूजा करने के बाद रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक रैली को संबोधित करते हुए तीन तलाक और अवॉर्ड वापसी के बहाने विरोधियों को जमकर निशाने पर लिया.

तीन तलाक पर मोदी ने कहा कि मुस्लिम बहनों को इससे दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इसके आलावा उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि बिहार चुनाव के वक्त एक्टिव अवॉर्ड वापस करने वाले लोग अब कहां हैं.

संयम से काम करें नेता

पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं और नेताओं के संदेश देते हुए कहा कि सभी संयम से काम करें. पीएम ने ये भी कहा कि जीत से ज्यादा उत्साहित न हों. पीएम ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की तारीफ करते हुए कहा कि रणनीति बनाना अमित शाह से सीखना चाहिए. पीएम ने नेताओं को बड़बोलेपन से बचने की नसीहत देते हुए कहा कि बयानबाजी न करें.

तीन तलाक पर भी बोले

पीएम मोदी ने रविवार को तीन तलाक के मुद्दे पर भी बात की. पीएम के मुताबिक तीन तलाक से मुस्लिम बहनो को बहुत दिक्क्त हो रही है और इसके लिए जिला स्तर पर समाधान होना चाहिए. ट्रिपल तलाक पर मुस्लिम बहनों को बहुत दिक्क्त हो रही है हम डिस्ट्रिक्ट में जा कर उनकी समस्या के समाधान करना चाहिए.

ये भी पढ़े- तेलंगाना: मुस्लिम आरक्षण विधेयक मामले पर बीजेपी विधायक विधानसभा से निलंबित

विपक्ष पर निशाना

मोदी ने विपक्ष को निशाने पर लेते हुए कहा कि ये लोग सिर्फ नए-नए मुद्दे फैक्ट्री में बनाते हैं. बिहार चुनाव के वक्त अवॉर्ड वापस हो रही थी तो दिल्ली इलेक्शन के समय चर्च पर हमले की बात उठाई गई थी.

ओडिशा के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात पहुंचेंगे. वहां सूरत में  पीएम  मोदी रविवार को रोड शो करेंगे. पीएम सूरत में करीब 8 किलोमीटर लंबा रोड शो करने जा रहे हैं.

ये भी पढ़े- ओडिशा कार्यकारिणी बैठक: मोदी ने पार्टी नेताओं को दी जीत से ज्यादा उत्साहित न होने की सलाह

पाटीदार आंदोलन के बाद गुजरात में प्रधानमंत्री का ये पहला रोड शो होगा. पीएम मोदी के रोड शो को लेकर सूरत में भव्य तैयारी की गई है. पूरे शहर को सजाया गया है. हजारों की तादाद में मोदी के पोस्टर, बैनर और होर्डिंग लगाए गए हैं. कई जगह भारी भरकम कटआउट लगाए गए हैं. पीएम मोदी के रोड शो में 25 हजार बाइक सवार भी हिस्सा लेंगे.

(साभार न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi