S M L

15 अगस्त के भाषण को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों से मांगे सुझाव

यदि कोई नागरिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक अपना आइडिया पहुंचाना चाहता है तो उसे सरकार की वेबसाइट mygov.in पर विजिट करना होगा. यहां दिए गए कमेंट बॉक्स में अपने कमेंट के जरिए अपने आइडिया पीएम तक पहुंचाया जा सकता है

FP Staff Updated On: Jul 31, 2018 10:27 AM IST

0
15 अगस्त के भाषण को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों से मांगे सुझाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आने वाले 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर पांचवीं बार लाल किले की प्राचीर से देश को संबोधित करेंगे. उन्होंने इस बार अपने भाषण को लेकर देशवासियों से सुझाव मांगे हैं.

पीएम मोदी ने मंगलवार सुबह इसे लेकर ट्वीट किया, '15 अगस्त के भाषण को लेकर आपके क्या विचार और आइडिया हैं. उन्हें मेरे साथ खास तौर से बने फोरम नरेंद्र मोदी ऐप पर साझा करें. आप माय गोव https://www.mygov.in/group-issue/give-suggestions-prime-ministers-speech-independence-day-2018/ पर भी अपने सुझाव शेयर कर सकते हैं. मुझे आने वाले दिनों में आपके लाभकारी सुझावों के मिलने का इंतजार रहेगा.'

प्रधानमंत्री तक ऐसे पहुंचाएं अपना आइडिया

यदि कोई नागरिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक अपना आइडिया पहुंचाना चाहता है तो उसे सरकार की वेबसाइट mygov.in पर विजिट करना होगा. यहां दिए गए कमेंट बॉक्स में अपने कमेंट के जरिए अपने आइडिया पीएम तक पहुंचाया जा सकता है.

15 अगस्त को पीएम मोदी का होने वाला भाषण वर्तमान एनडीए सरकार के मुखिया के तौर पर लाल किले से दिया जाने वाला नरेंद्र मोदी का आखिरी भाषण होगा. ऐसे में सभी की नजरें उनके इस भाषण पर हैं. माना जा रहा है कि 2019 में होने वाले आम चुनावों को लेकर प्रधानमंत्री कुछ बड़ा एलान कर सकते हैं. उनके देशवासियों से सुझाव मांगने को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi