S M L

ग्वालियर: DG कॉन्फ्रेंस में आला अफसरों को 'गुरु मंत्र' देंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री देश भर से आए 250 पुलिस और सुरक्षा अधिकारियों के साथ साइबर अपराध, आतंकवाद और युवाओं को आतंक की राह पर गुमराह जैसे अहम मुद्दों पर चर्चा करेंगे

Updated On: Jan 07, 2018 10:59 AM IST

FP Staff

0
ग्वालियर: DG कॉन्फ्रेंस में आला अफसरों को 'गुरु मंत्र' देंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी रविवार को ग्वालियर में डीजी कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेंगे. बीएसएफ अकादमी, टेकनपुर में आयोजित इस कॉन्फ्रेंस में मोदी देश भर के पुलिस अफसरों से कानून और सुरक्षा मामलों पर चर्चा करेंगे.

कॉन्फ्रेंस के पहले दिन पीएम मोदी साइबर अपराध, आतंकवाद और युवाओं को आतंक की राह पर गुमराह जैसे अहम मुद्दों पर बैठक करेंगे.

दो दिन के इस कॉन्फ्रेंस में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह और गृह राज्य मंत्री किरण रिजीजू सहित सभी राज्यों के पुलिस महानिदेशक, पुलिस और अर्ध सैनिक बलों के वरिष्ठ अधिकारी हिस्सा लेंगे. इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल भी मौजूद रहेंगे.

कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद प्रधानमंत्री रविवार को ही शाम 4.30 बजे दिल्ली लौट जाएंगे.

प्रधानमंत्री के दौरे को देखते हुए पूरे शहर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई है. सुरक्षा के लिए एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमें तैनात की गई हैं.

दिल्ली से अलग आला पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक का यह विचार खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सुझाया हुआ है. 2014 में प्रधानमंत्री बनने के बाद  मोदी ने इस बैठक को दिल्ली से बाहर करने का फैसला लिया था. इससे पहले तक यह बैठक दिल्ली में होती थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi