S M L

पीएम मोदी ने कपिल शर्मा का कुछ ऐसे किया धन्यवाद, ट्विटर पर लिखी ये बात

सोशल मीडिया पर कॉमेडियन कपिल शर्मा की नरेंद्र मोदी के साथ एक तस्‍वीर खूब वायरल हो रही है, कपिल ने खुद ही इस तस्‍वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है

Updated On: Jan 21, 2019 10:42 AM IST

FP Staff

0
पीएम मोदी ने कपिल शर्मा का कुछ ऐसे किया धन्यवाद, ट्विटर पर लिखी ये बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते शनिवार को मुंबई में भारतीय सिनेमा के राष्ट्रीय संग्रहालय का उद्घाटन किया था. इस मौके पर बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के कई जाने-माने सेलेब्‍स मौजूद थे जिन्‍होंने नरेंद्र मोदी के साथ तस्‍वीरें शेयर की. इसी बीच सोशल मीडिया पर कॉमेडियन कपिल शर्मा की नरेंद्र मोदी के साथ एक तस्‍वीर खूब वायरल हो रही है. कपिल ने खुद ही इस तस्‍वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

तस्‍वीर को शेयर करते हुए कपिल ने लिखा है- आदरणीय पीएम श्री नरेंद्र मोदी जी, यह अच्छी मुलाकात थी. इस मुलाकात में मुझे जानने को मिला कि आप के पास देश और हमारे फिल्म उद्योग की तरक्की के लिए कितने इंस्पायरिंग आइडियाज हैं और सर, मैं ये भी कहूंगा कि आपका सेंस ऑफ ह्यूमर भी बेहतरीन है.

पीएम ने कपिल के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, जब (कपिल शर्मा) किसी के हास्य की सराहना करते हैं, तो यह निश्चित रूप से उस व्यक्ति को खुश करता है और मैं कोई अपवाद नहीं हूं.

भारतीय सिनेमा के राष्ट्रीय संग्रहालय का उद्घाटन करने के बाद फिल्मी हस्तियों की सभा को संबोधित करते हुए, मोदी ने कहा कि फिल्मों ने भारत की राष्ट्रीय शक्ति में बहुत बड़ी भूमिका निभाई है. फिल्में हमारे पर्यटन क्षेत्र को भी बढ़ावा दे सकती हैं. उन्होंने कहा, यह देखते हुए कि विदेशी लोग अभी भी हमारे देश के बारे में ताजमहल से ज्यादा जानते हैं. पीएम न कहा-सरकार ने फिल्म शूट की अनुमति के लिए सिंगल-विंडो क्लीयरेंस सिस्टम पर काम करना शुरू कर दिया है. एक पोर्टल और रखा जा रहा है, जहां आप केवल आवश्यक विवरण जमा करते हैं और इसे निर्धारित समय के भीतर मंजूरी दे दी जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi