S M L

लोग हैरान थे क्योंकि पीएम मोदी के काफिले से नहीं हुआ ट्रैफिक जाम

पीएम का काफिला पहाड़गंज के एक ट्रैफिक सिग्नल पर भी रुका. और कनॉट प्लेस के जाम में भी फंसा

Updated On: Sep 16, 2018 03:27 PM IST

FP Staff

0
लोग हैरान थे क्योंकि पीएम मोदी के काफिले से नहीं हुआ ट्रैफिक जाम

राजधानी दिल्ली के चाणक्यपुरी में सफर करने वालों के लिए शनिवार का दिन हैरानी से भरा था. उस रास्ते पर जा रहे लोगों के आश्चर्य का ठिकाना न रहा जब उन्होंने देखा कि ट्रैफिक में खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला उनके साथ चल रहा है. स्वच्छ भारत अभियान में हिस्सा लेने जा रहे पीएम ने ताकिद कर रखी थी कि उनके काफिले की वजह से आम जनता को कम से कम असुविधा का सामना करना पड़े.

पुलिस ने कहा कि पीएम की सुरक्षा के लिए पर्याप्त कदम उठाए गए थे और उनके रूट की सुरक्षा व्यवस्था को भी पुख्ता किया गया था. टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबक पीएम पहाड़गंज स्थित एक स्कूल के कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे थे. इस दौरान पीएम ने अपने लिए रास्ते बंद करवाने के बजाए ट्रैफिक के साथ ही चलना चुना.

सिग्नल पर भी रुका और जाम में भी फंसा:

पीएम का काफिला पहाड़गंज के एक ट्रैफिक सिग्नल पर भी रुका. और कनॉट प्लेस के जाम में भी फंसा. सूत्रों के मुताबिक ज्यादातर लोगों को इस बात का पता ही नहीं चला की ट्रैफिक में उनके साथ पीएम भी सफर कर रहे हैं. पुलिस ने कहा कि कोई भी दुर्घटना न हो इसके लिए पर्याप्त इंतजाम किए गए थे. पीएम की सुरक्षा का ख्याल रखने वाली एसपीजी ने दो गाड़ियां लगा रखी थी. जिनका काम पीए के काफिले के ठीक पहले के रास्ते को खाली कराना था. पीए की गाड़ी काफिले के बीच में थी.

एनएसजी के अधिकारियों ने काफिले की फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर की. पीएम ऑफिस ने कहा कि प्रधानमंत्री की यात्रा के लिए किसी भी तरह की स्पेशल तैयारी नहीं की गई थी और वो गतंव्य पर नॉर्मल ट्रैफिक में सफर कर ही पहुंचे.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi