S M L

पुलवामा हमले पर बोले पीएम मोदी- देश को भरोसा देता हूं कि दोषियों को छोड़ूंगा नहीं

प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं देश को भरोसा दिलाना चाहता हूं कि पुलवामा हमले में शामिल लोगों को किसी कीमत हम छोड़ने वाले नहीं हैं. उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेंगे. आतंकी सरपरस्तों को कीमत चुकानी ही पड़ेगी

Updated On: Feb 15, 2019 11:44 AM IST

FP Staff

0
पुलवामा हमले पर बोले पीएम मोदी- देश को भरोसा देता हूं कि दोषियों को छोड़ूंगा नहीं

पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama Terror Attack) पर सुरक्षा मामलों की कैबिनेट कमिटी (CCS) की बैठक खत्म होने के बाद प्रधानमंत्री मोदी (Narendra Modi) ने कहा कि पाकिस्तान ने यह हमला करके बड़ी गलती कर दी है. उसे इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी. प्रधानमंत्री ने कहा कि देश का खून खौल रहा है. लोग गुस्से में हैं. हमने सुरक्षाबलों को पूरी स्वतंत्रता दे दी है.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पुलवामा हमले के बाद स्थिति दुख और आक्रोश वाली है. विश्वास जताता हूं कि जिन शब्दों और सपनों को लेकर हमारे जवानों ने जीवन त्यागा है, उन सपनों को पूरा करने के लिए हम अपने जीवन का हर पल लगा देंगे.

प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं देश को भरोसा दिलाना चाहता हूं कि पुलवामा हमले में शामिल लोगों को किसी कीमत हम छोड़ने वाले नहीं हैं. उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेंगे. आतंकी सरपरस्तों को कीमत चुकानी ही पड़ेगी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारा पड़ोसी देश सोचता है कि ऐसे आतंकवादी हमले हमें कमजोर कर सकते हैं, लेकिन उनकी योजना सफल नहीं होगी. मोदी ने कहा कि हमारा पड़ोसी खुद अलग-थलग है और खुद आर्थिक बदहाली से गुजर रहा है.

पीएम मोदी ने कहा कि पुलवामा हमले की निंदा करने वाले सभी देशों का मैं आभारी हूं और उनसे साथ मिलकर आतंकवाद को कुचलने का आग्रह करता हूं. उन्होंने कहा कि हमारी आलोचना करने वालों की भावनाओं को समझता हूं, उनसे अनुरोध करना चाहता हूं कि यह भावनात्मक पल है, ऐसे में राजनीतिक लाभ उठाने से दूर रहें.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi