live
S M L

नोट बैन पर जनता मुझे 10 सवालों का जवाब दे: मोदी

मोदी ने सीधे जनता से इस विषय पर उनकी राय पूछी है.

Updated On: Nov 22, 2016 05:11 PM IST

FP Staff

0
नोट बैन पर जनता मुझे 10 सवालों का जवाब दे: मोदी

नोटबंदी पर विपक्ष के द्वारा किए जा रहे प्रहारों के बीच प्रधानमंत्री मोदी ने सीधे जनता से इस विषय पर उनकी राय पूछी है. नोटबंदी के बाद पूरे देश में अफरातफरी है. सिर्फ राजनीतिक दल ही नहीं बल्कि आम जनता भी इसके समर्थन या विरोध में गोलबंद हो रही है.

इसमें कोई शक नहीं कि नोटबंदी से लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. दूसरी बात यह भी है कि काले धन, जाली नोटों और आतंकवाद के खिलाफ लोगों में पहले से ही रोष है. यह माना जा रहा है कि 1000 और 500 रुपए के पुराने नोटों को बंद करने से इन पर लगाम लगेगी.

इस फैसले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता से दस सवाल पूछे हैं.

ये हैं वो सवाल

1. नोटबैन पर सरकार के फैसले पर आप क्या सोचते हैं? 2. क्या आपको लगता है कि भारत में कालाधन है? 3. क्या आपको लगता है कि भ्रष्टाचार और कालेधन के खिलाफ लड़ना चाहिए? 4. भ्रष्टाचार के खिलाफ सरकार के प्रयास पर क्या सोचते हैं? 5. नोटबंदी के फैसले पर आप क्या सोचते हैं? 6. क्या नोटबैन से आतंक पर लगाम लगेगी? नोटबंदी से भ्रष्टाचार, कालाधन और आतंक रुकेगा? 7. नोटबंदी के फैसले से उच्च शिक्षा, रियल एस्टेट आम आदमी तक पहुंच सकेगी? 8. नोटबंदी पर असुविधा को कितना महसूस किया? 9. भ्रष्टाचार के विरोधी अब इसके समर्थन में लड़ रहे हैं? 10. क्या‍ आप कोई सुझाव शेयर करना चाहते हैं?

साभार: न्यूज 18 इंडिया

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi