S M L

सूरत में बोले पीएम मोदी, दुआ करता हूं किसी को इस अस्पताल में न आना पड़े

सूरत में किरण सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल का उद्घाटन

FP Staff Updated On: Apr 17, 2017 01:38 PM IST

0
सूरत में बोले पीएम मोदी, दुआ करता हूं किसी को इस अस्पताल में न आना पड़े

पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को गुजरात दौरे के दूसरे दिन सूरत में पाटीदार समाज के एक ट्रस्ट से संबंध रखने वाले किरण सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल का उद्घाटन किया.

मोदी ने यहां ये कहकर सबको चौंका दिया कि मैं सब जगह जाता हूं तो फलने-फूलने का आशीर्वाद देता हूं, लेकिन इस अस्पताल में कभी किसी को न आना पड़े ये दुआ करता हूं. मोदी ने कहा, अगर किसी को यहां आना भी पड़े तो एक बार के बाद दूसरी बार ये नौबत कभी न आए.

उद्घाटन के बाद मोदी ने कहा, गुजराती समाज जितना मेहनती है और देश के लिए जो वो काम कर रहा है उसका पता पूरे देश को चलना चाहिए. उन्होंने कहा, 'पहले मैं दुविधा में था कि हिंदी में बोलूं या गुजराती में, लेकिन आपका काम देश तक पहुंचना चाहिए इसलिए हिंदी में बोलूंगा.'

खेडू परिवार के लोगों की तारीफ

मोदी ने खेडू परिवार के लोगों की तारीफ करते हुए कहा कि ये समुदाय इतना मेहनती है कि मिट्टी खाकर बड़ा हुआ है. उन्होंने कहा, 'मैं भी इन्हीं लोगों के बीच बड़ा हुआ हूं और चाहता हूं इनका काम देश-दुनिया तक पहुंचे. इस अस्पताल का शिलान्यास भी मैंने ही किया था लेकिन तभी मैंने ये भी स्पष्ट कर दिया था कि इसका उद्घाटन भी मैं ही करूंगा.'

लोग मुझसे नाराज़ हो जाते हैं

मोदी ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि मैंने हमेशा यही कहा कि जिस प्रोजेक्ट का शिलान्यास मैं करता हूं उसका उद्घाटन भी मैं ही करूंगा. लोगों ने पहले मुझे घमंडी कहा लेकिन अब जब मैं सिर्फ उद्घाटनों में जाता हूं और इन परियोजनाओं को देश को समर्पित करता हूं तो उन्हें समझ में आता है.

(न्यूज 18 इंडिया से साभार)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi