S M L

पीएम मोदी को तोहफा देने के लिए खड़ी थी बच्ची, लोगों ने कहा-वाह!

गायों को बचाने की अपील कर रही ये बच्ची सबके आकर्षण का केंद्र रही.

FP Staff Updated On: Apr 17, 2017 03:11 PM IST

0
पीएम मोदी को तोहफा देने के लिए खड़ी थी बच्ची, लोगों ने कहा-वाह!

शनिवार को प्रधानमंत्री मोदी की गुजरात यात्रा का पहला दिन था. अपनी इस यात्रा की शुरूआत उन्होंने 11 किलोमीटर लंबे रोड शो से की. इसकी सबसे चर्चित बात रही 11 किमी लंबी साड़ी. ये साड़ी रोड शो के दोनों ओर लगाई गई थी. इस साड़ी पर केंद्र सरकार द्वारा जारी की गई योजनाओं को प्रदर्शित किया गया था.

लेकिन इसके अलावा सुर्खियों में एक मुसलमान बच्ची भी रही. सूरत में एक मुसलमान बच्ची पीएम को तोहफे में देने के लिए हाथ में सुनहरे रंग की धातु की गाय लिए नजर आई. इस गाय पर लिखा हुआ था, ‘मैं मुसलमान हूं. गाय की रक्षा करें.’

गायों को बचाने की अपील कर रही ये बच्ची सबके आकर्षण का केंद्र रही. देश में फिलहाल गौरक्षा का मुद्दा जोरों पर है. साथ ही यूपी में बूचड़खानों पर बैन लगने के बाद दूसरे राज्यों में भी बैन की मांग उठाई जा रही है.

इसके साथ ही पीएम मोदी से लेकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी जता चुके हैं कि उनका ध्यान तीन तलाक और कॉमन सिविल कोड पर मुख्य रूप से है. भुवनेश्वर में हुई कार्यकारिणी बैठक में पीएम ने इस मुद्दे को भी उठाया था.

वहीं सीएम योगी ने सोमवार को तीन तलाक पर बोलते हुए कहा कि तीन तलाक द्रौपदी के चीरहरण जैसा है. तब भी लोग चुप रहे थे. उसी तरह तीन तलाक पर भी कुछ लोगों का मुंह बंद है. उन्होंने आगे जोड़ते हुए कहा कि जिन लोगों के मुंह बंद हैं, वो असल में अपराधी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi