S M L

पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद प्रियंका गांधी ने अपना प्रेस कॉन्फ्रेंस स्थगित किया

वहीं गृहमंत्री राजनाथ सिंह के आवास पर आंतरिक सुरक्षा से जुड़ी एक महत्वपूर्ण बैठक शुरू हो गई

Updated On: Feb 14, 2019 08:31 PM IST

FP Staff

0
पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद प्रियंका गांधी ने अपना प्रेस कॉन्फ्रेंस स्थगित किया

पुलवामा आतंकवादी हमले के मद्देनजर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपनी प्रेस कान्फ्रेंस में कोई राजनीतिक चर्चा नहीं की और वारदात के शहीदों को श्रद्धांजलि देकर चली गईं.प्रियंका संवाददाता सम्मेलन में आईं तो जरूर लेकिन यहां पहुंचकर उन्होंने कहा कि पुलवामा में हुई घटना के कारण इस वक्त राजनीतिक चर्चा करना ठीक नहीं होगा.

प्रियंका ने कहा 'जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी हमला हुआ है, जिसमें हमारे जवान शहीद हुए हैं. उसकी वजह से हम यह अनुचित समझते हैं कि हम अभी कोई राजनीतिक चर्चा करें. उन्होंने कहा 'मैं इस आतंकवादी हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों से कहना चाहती हूं कि इस दुख की घड़ी में एक-एक देशवासी आपके साथ खड़ा है. हमें बहुत दुख हुआ है. आप हौसला बनाए रखें. हम आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं.' इसके बाद प्रियंका, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर, पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया और आज ही कांग्रेस में शामिल हुए बीजेपी विधायक अवतार सिंह भडाना समेत सभाकक्ष में मौजूद सभी लोगों ने मौन धारण कर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी.

वहीं कल यानी शुक्रवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह की बिहार में रैली होने वाली थी. सिंह ने भी अपनी रैली को स्थगित कर दिया और अपने आवास पर आंतरिक सुरक्षा से जुड़ी एक महत्वपूर्ण बैठक बुला ली. बैठक में सुरक्षा मामलों से जुड़े वरिष्ठ शामिल हैं.

इधर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुरक्षा सलाहकार अजीत डोवाल से संपर्क किया है.केंद्रीय गृह सचिव भी पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद मामले की नजाकत को देखते हुए दिल्ली वापस लौट रहे हैं.

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार को जैश-ए-मोहम्मद के फिदायीन हमले में सीआरपीएफ के 30 जवान शहीद हो गए. वहीं जम्मू-कश्मीर सरकार के सलाहकार के विजय कुमार का कहना है कि हमले में करीब 40 जवानों की मौत हुई है. एनआईए इस पूरे हमले की जांच करेगी.

यह 2016 में हुए उरी हमले के बाद सबसे भीषण आतंकवादी हमला है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi