S M L

बंगाल: PM की रैली में मची भगदड़, कई घायल, भाषण बीच में रोककर लौटे मोदी

ये भगदड़ इतना बुरा था कि वहां कई बच्चे और महिलाएं बेहोश हो गए. जरूरतमंदों को अस्पताल पहुंचाया गया

Updated On: Feb 02, 2019 04:12 PM IST

FP Staff

0
बंगाल: PM की रैली में मची भगदड़, कई घायल, भाषण बीच में रोककर लौटे मोदी

पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले में शनिवार को चल रही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में भगदड़ मच गई, जिसमें कई लोग घायल हो गए. भगदड़ मचने के बाद पीएम मोदी को अपना भाषण बीच में ही रोकना पड़ा.

न्यूज18 की रिपोर्ट के मुताबिक, पीएम मोदी 24 परगना जिले में एक रैली कर रहे थे, तभी वहां अचानक भगदड़ मच गई. इस भगदड़ में कई लोगों को गंभीर चोटें आ गईं, जिन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा. मौके पर मौजूद एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना में कई महिलाएं और बच्चे घायल हो गए. मटुआ समुदाय के इस रैली में सैकड़ों लोग इकट्ठा हुए थे.

दरअसल, जहां रैली हो रही थी, वहां बाहर खड़े लोग अंदर रैली मैदान में घुसने की कोशिश करने लगे, जिसके चलते वहां भगदड़ मच गई.

पीएम ने मंच से लोगों को शांति बनाए रखने और अपनी-अपनी जगह पर रहने का आग्रह किया लेकिन लोग आगे बढ़ते ही जा रहे थे. यहां तक कि लोगों ने कुर्सियां उठाकर स्टेज के सामने खाली जगह पर फेंकना शुरू कर दिया, ताकि अंदर के घेरे में खड़े होने के लिए जगह बनाई जा सके.

भगदड़ मचने के बाद पीएम ने अपना भाषण ये कहकर रोक दिया कि उन्हें कहीं और भी दूसरी रैली के लिए जाना है और वहां से चले गए.

ये भगदड़ इतना बुरा था कि वहां कई बच्चे और महिलाएं बेहोश हो गए. जरूरतमंदों को अस्पताल पहुंचाया गया.

इसी तरह की घटना पीएम मोदी की रैली में एक बार पहले भी हो चुकी है. पीएम की पिछले साल 16 जुलाई को मिदनापुर जिले में रैली थी, जिसमें उनका मंच गिर गया था और कई लोग घायल हुए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi