S M L

एक देसी पान मसाला ब्रांड के चक्कर में फंस गए जेम्स बॉन्ड!

पियर्स ब्रॉसनन ने दिल्ली सरकार के नोटिस के जवाब में कहा है कि पान मसाला कंपनी ने उनके साथ धोखा किया है

FP Staff Updated On: Mar 14, 2018 11:04 PM IST

0
एक देसी पान मसाला ब्रांड के चक्कर में फंस गए जेम्स बॉन्ड!

जेम्स बॉन्ड रहे पियर्स ब्रॉसनन जब इंडियन मार्केट में पान मसाला के विज्ञापन में नजर आए तो उनके प्रशंसकों को काफी हैरानी हुई. इस विज्ञापन के बाद दिल्ली सरकार ने ब्रॉसनन को कानूनी नोटिस भेजा था. अब ब्रॉसनन ने इसका जवाब दिया है.

ब्रॉसनन ने कहा, 'कंपनी ने उनके साथ धोखाधड़ी की है. उन्हें प्रॉडक्ट से होने वाले नुकसानों के बारे में नहीं बताया है.' अतिरिक्त निदेशक (स्वास्थ्य) एस के अरोड़ा ने बताया, 'दिल्ली राज्य तंबाकू नियंत्रण प्रकोष्ठ को लिखित जवाब में अभिनेता ने कहा है कि कंपनी ने उनके साथ धोखाधड़ी की.'

बॉन्ड ने अपने जवाब में लिखा है कि कंपनी ने प्रॉडक्ट से होने वाले नुकसान और कॉन्ट्रैक्ट के नियम और शर्तों के बारे में नहीं बताया था. उन्हें यह बताया गया था कि यह एकतरह का माउथ फ्रेशनर है.

ब्रॉसनन को कारण बताओ नोटिस

दिल्ली सरकार ने हाल में ब्रॉसनन को कारण बताओ नोटिस जारी किया था और पान मसाला समूह से पूछा कि उसके निदेशकों और अधिकारियों के खिलाफ क्यों नहीं दंडात्मक कार्रवाई शुरू की जाए.

अरोड़ा ने कहा, 'कानूनी नोटिस के जवाब में ब्रॉसनन ने यह भी कहा कि कंपनी के साथ उनका करार पूरा हो चुका है और ऐसे अभियानों के खिलाफ वह हमारे विभाग को सभी तरह की मदद और समर्थन देने को तैयार हैं.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi