S M L

अलवर में फिर गुस्साई भीड़, गोतस्करी के शक में शख्स की पिटाई

राजस्थान के अलवर में मॉब लिंचिंग से जुड़ा एक और मामला सामने आया है. यहां एक बार फिर एक भीड़ ने एक व्यक्ति को अपना शिकार बना लिया.

Updated On: Dec 30, 2018 07:27 PM IST

FP Staff

0
अलवर में फिर गुस्साई भीड़, गोतस्करी के शक में शख्स की पिटाई

राजस्थान के अलवर में मॉब लिंचिंग से जुड़ा एक और मामला सामने आया है. यहां एक बार फिर एक भीड़ ने एक व्यक्ति को अपना शिकार बना लिया. दरअसल, गोतस्करी की आशंका में लोगों ने एक आदमी को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी.

मामला अलवर जिले के किशनगढ़बास थाना इलाके के बघेरी खुर्द गांव का है. जहां जंगलों में आधी रात को पिकअप में छह गायें लेकर जा रहे एक व्यक्ति को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. जिसके बाद गोतस्करी के शक में ग्रामीणों ने गायें ले जा रहे उस व्यक्ति को बुरी तरह से पिटाई कर दी. पिटाई करने के बाद लोग उसे वहीं पटककर चले गए.

मौके पर किशनगढ़बास पुलिस भी पहुंची और घायल को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया. जिसके बाद पुलिस ने घायल व्यक्ति को अलवर के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है. घायल व्यक्ति को ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

घायल व्यक्ति की पहचान सगीर खान पुत्र यूनुस निवासी मिर्जापुर (अलवर) के रूप में हुई है. साथ ही पुलिस ने पिकअप गाड़ी को भी अपने कब्जे में ले लिया है. गाड़ी में 6 गायें मिली हैं. जिसके बाद पुलिस के जरिए गायों को गोशाला भिजवा दिया गया है. वहीं घायल व्यक्ति के परिजनों को सूचना भी दे दी गई है और पुलिस के जरिए मामले की जांच की जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi