S M L

पेरियार यूनिवर्सिटी UG/PG नवंबर 2017 के नतीजे घोषित, यहां चेक करें रिजल्ट

पेरियार यूनिवर्सिटी के परीक्षा परिणाम (नवंबर 2017 यूजी/पीजी) घोषित. कैंडिडेट यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं

FP Staff Updated On: Jan 01, 2018 12:59 PM IST

0
पेरियार यूनिवर्सिटी UG/PG नवंबर 2017 के नतीजे घोषित, यहां चेक करें रिजल्ट

पेरियार यूनिवर्सिटी ने अंडरग्रेजुएट और पोस्टग्रेजुएट परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया है. परीक्षा के ये नतीजे नवंबर 2017 सत्र के हैं. यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट periyaruniversity.ac.in पर रिजल्ट देखा जा सकता है.

नवंबर बैच में परीक्षा देने वाले कैंडिडेट इस वेबसाइट पर परिणाम जांच सकते हैं. वेबसाइट पर रिजल्ट कैसे देखें, इसके लिए नीचे बताए गए निर्देशों का पालन करें. साथ में वेबसाइट का लिंक भी जारी किया गया है जो फिलहाल फंक्शनल है.

नवंबर बैच के कैंडिडेट को सबसे पहले अपना रोल नंबर तैयार रखना है. रोल नंबर के अलावा रजिस्ट्रेशन नंबर से भी रिजल्ट चेक कर सकते हैं. फिलहाल इसका भी ख्याल रखें कि वेबसाइट पर हेवी-ट्रैफिक की वजह से परेशानी आ रही है, जो समय के साथ दुरुस्त हो जाएगी. एक जरूरी सलाह यह भी है कि रिजल्ट देखने वाले लोग पीसी या लैपटॉप का ही उपयोग करें न कि मोबाइल फोन का.

ऐसे देखें रिजल्ट

पेरियार यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट ( periyaruniversity.ac.in ) पर जाएं.

रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करें- Periyar University November 2017 UG/PG Results

एक नई विंडो खुलेगी

विंडो में रजिस्ट्रेशन नंबर डालें और अपना कोर्स भी सेलेक्ट करें

अब सबमिट पर क्लिक करें

स्क्रीन पर आपका रिजल्ट डिसप्ले होना शुरू हो जाएगा

अगर स्क्रीन पर ऐसा लिखा आए कि ‘सर्विस इज करेंटली अनअवेलेबल’, तो कैंडिडेट वेबसाइट के दोबारा सुचारू चलने तक थोड़ा धैर्य रखें.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi