S M L

पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर ट्रक दुर्घटनाग्रस्त, घायल ड्राइवर छोड़ प्याज लूटने लगे लोग

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया ट्रक ड्राइवर ने ट्रक पर नियंत्रण खो दिया था जिसके बाद ट्रक डिवाइडर से टकराकर हाईवे के पुल से नीचे गिर गया

Updated On: Nov 03, 2018 02:47 PM IST

FP Staff

0
पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर ट्रक दुर्घटनाग्रस्त, घायल ड्राइवर छोड़ प्याज लूटने लगे लोग
Loading...

पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर एक ऐसी घटना घटी जिसने वहां से गुजर रहे सभी लोगों को हैरान कर दिया. दरअसल पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर प्याज से भरा एक ट्रक वलवन पुल से नीचे गिर गया जिसके बाद वहां चारों तरफ प्याज फैल गई. इस हादसे में ड्राइवर गंभीर चोट आई लेकिन उसकी मदद करने की बजाय लोगों ने प्याज लूटना शुरू कर दिया. हादसा लोनावला के पास गुरुवार को हुआ था. प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रक पुल से करीब 30 फीट नीचे गिरा था.

ट्रक डिवाइडर से टकराकर हाईवे के पुल से नीचे गिर गया

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया ट्रक ड्राइवर ने ट्रक पर नियंत्रण खो दिया था जिसके बाद ट्रक डिवाइडर से टकराकर हाईवे के पुल से नीचे गिर गया.' इस हादसे में ट्रक ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया है. वहां मौजूद स्थानीय लोग ड्राइवर की मदद करने की बजाय सड़क पर फैली प्याज को इकट्ठा करने में व्यस्त हो गए.

घायल ड्राइवर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया

गंभीर रूप से घायल ड्राइवर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि हादसा सुबह 6 बजे हुआ जब ट्रक मुंबई से पुणे के लिए जा रहा था. वहां मौजूद लोगों का कहना है कि ट्रक से गिरी प्याज की खबर चारों ओर फैल गई थी जिसके बाद लोग अपने घरों से कपड़ों के बैग लेकर आ गए.

सभी लोग सड़क पर फैली प्याज इकट्ठा कर रहे थे

सभी लोग सड़क पर फैली प्याज इकट्ठा कर रहे थे. इसके चलते हाईवे भी काफी देर तक बंद रहा. इसके बाद आइडल रोड बिल्डर्स (आईआरबी) ने हाईवे पर फैली प्याज और लोगों को वहां से हटाया. फिलहाल लोनावला पुलिस अज्ञात लोगों के खिलाफ प्याज चुराने का मामला दर्ज करने पर विचार कर रही है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi