S M L

जम्मू-कश्मीरः श्री श्री के सामने लगे आजादी के नारे, छोड़ना पड़ा कार्यक्रम

पत्रकारों से बात करते हुए श्री श्री रविशंकर ने कहा कि वह लोगों को सुनने पहुंचे हैं. अपनी सुनाने नहीं

Updated On: Mar 11, 2018 05:13 PM IST

FP Staff

0
जम्मू-कश्मीरः श्री श्री के सामने लगे आजादी के नारे, छोड़ना पड़ा कार्यक्रम

आर्ट ऑफ लिविंग नामक संस्थान के संस्थापक श्री श्री रविशंकर इन दिनों आए दिन चर्चा में रहते हैं. कभी राम मंदिर पर दिए बयान को लेकर तो कभी सीरिया वाले बयान को लेकर. अब वह जम्मू-कश्मीर के हालिया दौरे को लेकर चर्चा में आ गए हैं. यहां जैसे ही उन्होंने बोलना शुरू किया, सभा में मौजूद कुछ लोग आजादी के नारे लगाने लगे.

एनडीटीवी में छपी खबर के मुताबिक श्री श्री इस वक्त पैगाम-ए-मोहब्बत नामकर कार्यक्रम में शामिल होने शनिवार को श्रीनगर पहुंचे. इसका आयोजन जम्मू-कश्मीर सिविल सोसाइटी ने किया था. उन्होंने जैसे ही बोलना शुरू किया, कुछ लोग कश्मीर आजादी के नारे लगाने लगे.

लोगों को नहीं पता था श्री श्री का कार्यक्रम है 

सभा में मौजूद युवाओं के एक दल ने बताया कि उन्हें यह नहीं पता था कि कार्यक्रम में रविशंकर आनेवाले हैं. उन्हें बताया गया कि कंपनियां आ रही है और वह नौकरी देंगी. इसलिए वह यहां पहुंचे थे. वहीं छात्रों के एक समूह ने कहा कि आयोजकों ने उन्हें क्रिकेट किट देने की बात कही थी.

इधर पत्रकारों से बात करते हुए श्री श्री रविशंकर ने कहा कि वह लोगों को सुनने पहुंचे हैं. अपनी सुनाने नहीं. यहां खुशी और प्यार का माहौल बनाने आया हूं. उनके मुताबिक अगले दो दिनों तक वह स्थानीय लोगों की बात सुनेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi