विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

गौरक्षकों का खौफ: पहलू खान का ड्राइवर अब पहुंचाता है सब्जी

इसके कारण ड्राइवर को हर महीने 10,000 रुपए का नुकसान होता है

FP Staff Updated On: Sep 19, 2017 05:55 PM IST

0
गौरक्षकों का खौफ: पहलू खान का ड्राइवर अब पहुंचाता है सब्जी

गौरक्षकों द्वारा राजस्थान में डेयरी किसान पहलू खान की हत्या के बाद उसके ड्राइवर ने अब मवेशी पहुंचाना छोड़ दिया है.

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, 23 वर्षीय अर्जुन कुमार यादव, जो उस ट्रक को चला रहे थे जिस पर गौरक्षकों ने हमला कर दिया था, अब जयपुर के पास के गावों में सब्जी पहुंचाते हैं.

खबर के मुताबिक इसके कारण अर्जुन को हर महीने 10,000 रुपयों का नुकसान होता है. परिवार वालों का कहना है कि उन्हें आर्थिक नुकसान तो होता है पर कम से कम जान तो सलामत रहती है.

अप्रैल में अलवर से हरियाणा मवेशी ले जा रहे पहलू खान को गौरक्षकों ने बुरी तरह पीटा था. पिटाई के बाद पहलू खान की मौत हो गई थी लेकिन अपनी मौत से पहले पुलिस को दिए स्टेटमेंट में उसने छह लोगों पर पीटने का इल्जाम लगाया था.

सभी आरोपियों को क्लीन चिट

पुलिस ने पहलू खान के बताए आरोपियों के बारे में जानकारी देने पर ईनाम देने का ऐलान भी किया था. लेकिन जांच में उनके शामिल न होने की बात सामने आने के बाद पुलिस ईनाम की बात से पीछे हट गई.

इसके बाद हाल ही में इस हत्याकांड में छह आरोपियों को क्लीन चिट दे दी गई. पुलिस ने यह फैसला स्टाफ के बयान और मोबाइल फोन के रिकॉर्ड के आधार पर लिया.

अलवर के एसपी राहुल प्रकाश ने कहा था कि पहलू खान ने जिन छह लोगों पर पिटाई के आरोप लगाए थे, उनके खिलाफ अब केस बंद कर दिया गया है. सीआईडी ने इस मामले की जांच के बाद अलवर पुलिस को रिपोर्ट सौंपी थी, जिसमें मामले से इन आरोपियों के नाम वापस लेने को कहा गया था. सीआईडी की जांच में इन्हें निर्दोष पाया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi