विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

बिहार में रैली की तैयारी: तेजस्वी यादव का 'बाहुबली अवतार'

27 तारीख को राजधानी पटना में होने वाली आरजेडी की रैली को लेकर पटना शहर पोस्टर और बैनर से पटने लगा है

FP Staff Updated On: Aug 23, 2017 04:33 PM IST

0
बिहार में रैली की तैयारी: तेजस्वी यादव का 'बाहुबली अवतार'

बिहार में जारी सियासत के बीच विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का बाहुबली अवतार देखने को मिल रहा है. इसी महीने की 27 तारीख को राजधानी पटना में होने वाली आरजेडी की रैली को लेकर पटना शहर पोस्टर और बैनर से पटने लगा है.

इस क्रम में आरजेडी के नेता धर्मेंद्र यादव ने एक ऐसा फ्लैक्स पटना शहर में लगाया गया है जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. इस फ्लैक्स में तेजस्वी सुपरहिट फिल्म बाहुबली के लीड किरदार वाले गेटअप में नजर आ रहे हैं.

शहर में लगे इस बड़े से फ्लैक्स में तेजस्वी यादव को बाहुबली अवतार में दिखाया जा रहा है. 27 अगस्त को पटना के गांधी मैदान में आरजेडी की 'बीजेपी हटाओ, देश बचाओ' रैली आयोजित होगी. इस रैली में गैर-एनडीए दलों के नेताओं को आमंत्रित किया गया है.

रैली में निशाने पर बीजेपी के साथ-साथ नीतीश कुमार भी हैं. मालूम हो कि हाल ही में जेडीयू ने आरजेडी-कांग्रेस से महागठबंधन तोड़कर एनडीए का दामन थाम लिया. नीतीश का बीजेपी में जाना विपक्षी फ्रंट के लिए बड़ा झटका साबित हुआ. इसके बाद बीएसपी प्रमुख मायावती ने भी इस रैली में भी जाने से मना कर दिया था.

तेजस्वी के साथ-साथ इस फ्लैक्स में उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव को भी जगह मिली है लेकिन लोगों का ध्यान तेजस्वी का बाहुबली वाला गेटअप ही खींच रहा है.

(साभार न्यूज़ 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi