S M L

JDU विधायक बीमा भारती के बेटे का शव रेलवे ट्रैक पर मिला

पटना के एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि रेलवे ट्रैक पर शव मिला है. पटना के महावीर इलाके में उसके दोस्तों से पूछताछ की जा रही है

Updated On: Aug 03, 2018 03:00 PM IST

FP Staff

0
JDU विधायक बीमा भारती के बेटे का शव रेलवे ट्रैक पर मिला

जेडीयू विधायक बीमा भारती के बेटे का शव नालंदा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के सामने रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में ले लिया है. रेल एसपी भी मौके पर पहुंच गए हैं और छानबीन की जा रही है.

रुपौली विधानसभा से जेडीयू विधायक बीमा भारती के बेटे दीपक का शव मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस इस मामले को हत्‍या और आत्‍महत्‍या दोनों की एंगल से जांच रही है.

पटना के एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि रेलवे ट्रैक पर शव मिला है. पटना के महावीर इलाके में उसके दोस्तों से पूछताछ की जा रही है. सभी एंगल से जांच की जा रही है. रेलवे पुलिस का कहना है कि एफएसएल की टीम पहुंच गई है. जांच में सभी पहलुओं का ध्यान रखा जा रहा है.

गौरतलब है कि करीब दो साल पहले बीमा भारती ने आरोप लगाया था कि उनके पति अवधेश मंडल ने बेटे को समोसे में ज़हर देकर मारने का प्रयास किया था. इससे पहले अवधेश मंडल और बीमा भारती में कई बार मारपीट का मामला भी सामने आ चुका है. विधायक बीमा के पति अवधेश कुछ ही महीनों पहले जेल से बाहर आया है. उस पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. जेल से आने के बाद पति–पत्नी एक साथ रह रहे थे और रिश्ते बेहतर थे.

(साभार: न्यूज़18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi