S M L

गुजरात में बिहारियों को बचाने जाएंगे पप्पू यादव, कहा- अगर हिम्मत है तो अब बिहारियों को पीटकर दिखाओ

'आज बिहारियों पर हर जगह हमले हो रहे हैं. देश को 20 हजार करोड़ रुपए देने के बाद भी बिहारी टारगेट किए जा रहे हैं और उनपर लगातार हमले हो रहे हैं'

Updated On: Oct 09, 2018 10:05 PM IST

FP Staff

0
गुजरात में बिहारियों को बचाने जाएंगे पप्पू यादव, कहा- अगर हिम्मत है तो अब बिहारियों को पीटकर दिखाओ

गुजरात में बिहारियों पर हो रहे हमले से उन्हें बचाने के लिए अब पप्पू यादव गुजरात जाएंगे. जन अधिकार पार्टी के प्रमुख और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा कि मैं गुरुवार को गुजरात जाऊंगा और वहां बिहार के लोगों की रक्षा करूंगा.

पप्पू ने वहां उपद्रव कर रहे लोगों को चुनौती देते हुए कहा कि देखते हैं कि कौन वहां से बिहारियों को भगाता और पीटता है. इस दौरान जाप प्रमुख ने कहा कि हमला रोकने की बजाय बीजेपी कांग्रेस पर आरोप लगा रही है लेकिन वहां स्थिति कुछ और है. पप्पू ने कहा कि अगर अल्पेश ठाकोर हमले के लिए जिम्मेवार है, तो सरकार उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही है.

पप्पू ने कहा कि मैं अब बिहार के लोगों पर हमला बर्दाश्त नहीं कर सकता. मैं खुद बिहार की लड़ाई उसी धरती पर जाकर लड़ूंगा, जहां बिहारियों पर हमले हो रहे हैं. बिहार के लोगों को दुनिया भर का बोझ अपने कंधे पर उठाने वाला बताते हुए पप्पू ने कहा कि ऐसे ही लोगों को ही जलील किया जा रहा है.

गुजरातियों को बिहार में नहीं घुसने देंगे:

इससे पहले मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव ने सोमवार को पटना के बाढ़ में कहा था कि यदि गुजरात में हिंसा नहीं रुकेगी तो बिहार में गुजरातियों को आने से रोक देंगे. उन्होंने मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि कई राज्यों में बिहारियों की दुर्दशा है, पर नीतीश कुमार चुप बैठे हैं. पप्पू यादव ने कहा कि हम उनकी तरह हिंसा नहीं करेंगे लेकिन अगर हमारे लोगों पर हमला नहीं रुका तो एक भी गुजराती को बिहार आने या फिर इधर के रास्ते जाने नहीं दूंगा.

पप्पू ने कहा कि आज बिहारियों पर हर जगह हमले हो रहे हैं. देश को 20 हजार करोड़ रुपए देने के बाद भी बिहारी टारगेट किए जा रहे हैं और उनपर लगातार हमले हो रहे हैं. पप्पू ने नीतीश-सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वो किस मुंह से बिहार की बात करते हैं और बिहार के लोगों से वोट मांग कर सरकार बनाते हैं.

गुजरात में 14 महीने की बच्ची के साथ हुई रेप की घटना के बाद से वहां उत्तर भारत के लोगों पर हमले लगातार जारी हैं. इस कड़ी में बिहार के राजनेताओं के बीच भी आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi