S M L

मंजू वर्मा के बाद RJD ने की सुरेश शर्मा से इस्तीफे की मांग, शर्मा ने बताया निराधार

सुरेश शर्मा ने इस्तीफे की मांग को निराधार बताया है इसी के साथ उन्होंने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले उन्हें खुद का इतिहास देखना चाहिए

Updated On: Aug 20, 2018 05:00 PM IST

FP Staff

0
मंजू वर्मा के बाद RJD ने की सुरेश शर्मा से इस्तीफे की मांग, शर्मा ने बताया निराधार

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में जेडीयू से मंत्री रहीं मंजू वर्मा के इस्तीफे के बाद विपक्षी पार्टियों ने बीजेपी नेता और बिहार सरकार में मंत्री सुरेश शर्मा से भी इस्तीफे की मांग शुरू कर दी है. वहीं, बीजेपी अपने मंत्री सुरेश शर्मा का बचाव करती हुई नज़र आ रही है.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए सीएम नीतीश कुमार पर शहरी विकास मंत्री सुरेश शर्मा को बचाने के आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि मंजू वर्मा ने भी सुरेश शर्मा का नाम लिया है जिससे साबित होता है कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर से उनके ताल्लुकात रहे हैं.

जांच पूरी होने तक सुरेश शर्मा को छोड़ देना चाहिए मंत्री पद

तेजस्वी ने स्पष्ट किया कि उनकी पार्टी सुरेश शर्मा के इस्तीफे तक आंदोलन जारी रखेगी. मंत्री मंजू वर्मा के साथ खड़े नज़र आ रहे आरजेडी नेता तनवीर खान ने कहा कि बीजेपी नेता सुरेश शर्मा को जांच पूरी होने तक मंत्री पद छोड़ देना चाहिए.

बीजेपी पर हमलावर आरजेडी नेता तनवीर खान ने आगे कहा कि बीजेपी का 'बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ' का नारा महज एक दिखावा है. बकौल तनवीर खान, मुजफ्फरपुर केस में भले ही बीजेपी नेता और मंत्री सुरेश शर्मा का नाम नहीं आया, लेकिन उन्हें भी जांच पूरी होने तक कुर्सी पर नहीं रहना चाहिए. वहीं बीजेपी ने आरजेडी को उनका पुराना इतिहास देखने की बात कहकर अपना पल्ला झाड़ लिया है.

सुरेश शर्मा ने इस्तीफे की मांग को बताया निराधार

हालांकि सुरेश शर्मा ने इस्तीफे की मांग को निराधार बताया है. इसी के साथ उन्होंने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले उन्हें खुद का इतिहास देखना चाहिए. सुरेश शर्मा ने कहा, 'तेजस्वी पर पहले से ही कई आरोप लगे हुए हैं. हाल ही में उनके क्षेत्र में चार मर्डर हुए हैं. तो अब उन्हें मुझसे पहले इस्तीफा देना चाहिए.'

गौरतलब है बीजेपी नेता सुरेश शर्मा मुजफ्फरपुर जिले से आते हैं और मुजफ्फरपुर से ही विधायक हैं. मामले में इस्तीफा दे चुकीं मंजू वर्मा भी सुरेश शर्मा से इस्तीफे की मांग कर चुकी हैं. निःसंदेह बीजेपी पर हमलावर आरजेडी सरकार के लिए मुश्किल खड़ी कर सकती है, क्योंकि मंजू वर्मा भी सुरेश शर्मा की भूमिका पर सवाल खड़ा कर चुकी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi