S M L

लालू का स्वास्थ्य सुधरा, RIMS में डॉक्टरों के कहने पर टहलना शुरू किया

शनिवार को लालू प्रसाद से अब्दुल बारी सिद्दीकी, उदय नारायण चौधरी और हिंदुस्तानी आवामी मोर्चा के बिहार के प्रदेश अध्यक्ष बृषिण पटेल रिम्स पहुंचे

Updated On: Dec 16, 2018 10:49 PM IST

FP Staff

0
लालू का स्वास्थ्य सुधरा, RIMS में डॉक्टरों के कहने पर टहलना शुरू किया

चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की सेहत में सुधार हो रहा है. झारखंड के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल रिम्स में लालू यादव का इलाज चल रहा है.

लालू प्रसाद ने डॉक्टरों की सलाह पर टहलना शुरू कर दिया है. हाई ब्लड प्रेशर और अनियंत्रित ब्लड शुगर से परेशान लालू प्रसाद को डॉक्टरों ने टहलने की सलाह दी थी. लेकिन इंफेक्शन और चक्कर आने और पैर में जख्म के चलते वह टहल नहीं पा रहे थे. अब लालू प्रसाद ने रविवार से डॉक्टरों की देखरेख में टहलना शुरू कर दिया है.

इससे पहले, शनिवार को लालू प्रसाद से अब्दुल बारी सिद्दीकी, उदय नारायण चौधरी और हिंदुस्तानी आवामी मोर्चा के बिहार के प्रदेश अध्यक्ष बृषिण पटेल रिम्स पहुंचे. लालू से मुलाकात करके निकले उदय नारायण चौधरी ने कहा कि वह लालू प्रसाद की सेहत का हाल जानने रिम्स पहुंचे हैं. उन्होंने बताया कि 'लालू यादव को बेवजह फंसाया गया और इस वजह से ही वर्तमान समय में मामले में सजा काट रहे हैं. 5 राज्यों के चुनाव को उन्होंने बताया कि यह बीजेपी के लिए जनता का जवाब है.'

वहीं, लालू प्रसाद की सेहत पर उनके डॉक्टर ने कहा कि लालू साढ़े 3 महीनों से रिम्स में इलाजरत हैं और फिलहाल के बीमारियों से ग्रसित है और दवाइयों के बल पर फिलहाल उनकी सेहत स्थिर है.

ये भी पढ़ें:

सार्वजनिक तौर पर सामने आए मनोहर पर्रिकर, नाक में ड्रिप के साथ ब्रिज का किया मुआयना

चक्रवाती तूफान ‘फेथाई’ टकराएगा आंध्र प्रदेश के तटों से, ओडिशा में होगी तेज बारिश

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi