S M L

पटना: कन्हैया कुमार के खिलाफ FIR दर्ज, एम्स प्रशासन ने लगाया मारपीट का आरोप

मंगल पांडे ने कहा कि कन्हैया उपद्रवी तत्व है, उसकी पहचान उसी तरीके की है

Updated On: Oct 15, 2018 10:25 PM IST

FP Staff

0
पटना: कन्हैया कुमार के खिलाफ FIR दर्ज, एम्स प्रशासन ने लगाया मारपीट का आरोप
Loading...

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के खिलाफ एफआईदर्ज की गई है. ये एफआईआर पटना के एम्स अस्पताल की तरफ से दर्ज की गई है. जानकारी के मुताबिक एम्स प्रशासन ने उन पर डॉक्टरों के साथ धक्का मुक्की करने और सुरक्षा गार्ड्स के साथ हाथापाई का आरोप लगाया है.

क्या है पूरा मामला?

दरअसल कन्हैया कुमार रविवार को ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन के नेता सुशील कुमार से मिलने पटना स्थित एम्स पहुंचे थे. लेकिन वहां ऑर्थोपेडिक्स डिपार्टमेंट के डॉक्टरों से उनकी झड़प हो गई.

इस घटना के बाद बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने कन्हैया कुमार को कड़ी चेतावनी दी और कहा किु अस्पताल में उनकी शरारतें नहीं चलेंगी. इसी के साथ उन्होंने मामले पर कड़ी कार्रवाई करने की बात भी कही है. उन्होंने कहा, कन्हैया को बता देना चाहता हूं कि बिहार दिल्ली का जेएनयू नहीं हैं जहां कुछ भी कर के चले जाइएगा. मैंने एम्स के निदेशक से कहा है कि जल्दी मामले की रिपोर्ट दें. उस पर कड़ी कार्रवाई होगी.' मंगल पांडे ने कहा कि कन्हैया उपद्रवी तत्व है, उसकी पहचान उसी तरीके की है. कन्हैया कुमार सीपीआई के टिकट पर बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi