S M L

पटना: अपने ही दोस्तों ने चाकू से गोदकर की थी डॉक्टर के बेटे की हत्या

गिरफ्तार आरोपी हत्या का कारण सत्यम का उनके गांव जाना और लड़की को छेड़ना बता रहे हैं, लेकिन पुलिस इस मामले में कुछ भी जांच के बाद ही बोलने की बात कह रही है

Updated On: Sep 30, 2018 02:20 PM IST

FP Staff

0
पटना: अपने ही दोस्तों ने चाकू से गोदकर की थी डॉक्टर के बेटे की हत्या

बिहार की राजधानी पटना में रविवार को पुलिस ने तीन नौजवानों को अपने ही दोस्त की निमर्म हत्या करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया. शहर के दानापुर इलाके में हुई इस घटना में होम्योपैथी डॉक्टर शशिभूषण गुप्ता के 15 साल के बेटे की उसी के दोस्तों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी. उसके शरीर पर जख्म के कुल 24 निशान मिले हैं.

गुप्ता का 15 वर्षीय बेटा सत्यम बीते 27 सितंबर को कोचिंग के लिए निकला और फिर वापस नहीं लौटा. रास्ते में उसका अपहरण उसी के दोस्तों ने कर लिया था. दोस्तों ने उसके मां-बाप से 60 लाख रुपए की फिरौती मांगी, लेकिन इससे पहले की कुछ हो पाता पुलिस को सत्यम की लाश मिल गई. चाकू से गूदे उसके शरीर को खाली पड़े जमीन में दफना दिया गया था.

पटना के प्रभारी एसएसपी अमरकेश डी और सिटी एसपी पश्चिम रविन्द्र कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सत्यम को उसके दोस्तों ने ही घर से फोन कर बुलाया था. इसके बाद उसे गांजा पिलाया गया और मौका देखते ही उसके तीनों दोस्तों ने उसे मार डाला. पुलिस हत्या के कारणों का खुलासा करने में अभी तक सफल नहीं हो सकी है, लेकिन जो बातें सामने आ रही हैं, उनके मुताबिक सत्यम की हत्या लड़की को लेकर हुए विवाद में हुई है.

गिरफ्तार आरोपी हत्या का कारण सत्यम का उनके गांव जाना और लड़की को छेड़ना बता रहे हैं, लेकिन पुलिस इस मामले में कुछ भी जांच के बाद ही बोलने की बात कह रही है. पुलिस के मुताबिक सत्यम की हत्या करने के बाद ही अपहरणकर्ताओं ने इस घटना को गलत दिशा देने के लिये फोन किया और 60 लाख रुपए की फिरौती मांगी. पुलिस को फिलहाल एक अलग अपराधी की तलाश है, जो घटना का मुख्य आरोपी है.

इस घटना में पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है, हालांकि अधिकारी इस बात से लगातार इंकार कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi