S M L

पटना: रिटायर्ड IG की बेटी ने अपार्टमेंट से कूदकर की आत्महत्या, कल होने वाली थी DM से शादी

पेशे से डॉक्टर युवती का विवाह 10 दिसंबर को किशनगंज के डीएम से होनेवाला था और बीते शनिवार को ही उसकी सगाई हुई थी

Updated On: Dec 09, 2018 02:42 PM IST

FP Staff

0
पटना: रिटायर्ड IG की बेटी ने अपार्टमेंट से कूदकर की आत्महत्या, कल होने वाली थी DM से शादी

पटना के पटेल नगर में रहनेवाले रिटायर्ड आईजी उमाशंकर सुधांशु की बेटी ने रविवार की सुबह कोतवाली क्षेत्र में उदयगिरि अपार्टमेंट की 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है. पेशे से डॉक्टर युवती का विवाह 10 दिसंबर को किशनगंज के डीएम से होनेवाला था और बीते शनिवार को ही उसकी सगाई हुई थी. मौके पर पुलिस की टीम ने पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. पटना के डीएम और एसएसपी भी घटनास्‍थल पर पहुंच चुके हैं.

इस मामले में एसएसपी मनु महाराज का कहना है कि पहली नजर में यह आत्‍महत्‍या का मामला लग रहा है. हमने एक मोबाइल फोन बरामद किया है. मृत युवती का परिवार सदमे में है इसलिए फिलहाल उनसे पूछताछ नहीं की जा रही है. कोई सुइसाइड नोट भी नहीं मिला है. मामले की जांच जारी है.'

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवती पटेलनगर स्थित घर से सुबह कार से उदयगिरि अपार्टमेंट पहुंची थी जहां उसकी बहन रहती है. बहन के फ्लैट में जाने के बजाय वह अपार्टमेंट की सबसे ऊपर की मंजिल पर पहुंच गई और वहां से कूदकर आत्महत्या कर ली. बता दें कि रिटायर्ड आईजी के बड़े दामाद धर्मेंद्र सिंह भी आईएएस हैं और फिलहाल पटना सचिवालय में तैनात हैं. वह पहले मुजफ्फरपुर के डीएम थे. रिटायर्ड आईजी रोहतास के दिनारा के मूल निवासी हैं. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi