S M L

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने बचपन के प्यार से रचाई शादी

राजनीति में हार्दिक पटेल अपना भविष्य तलाश रहे हैं वहीं उनकी पत्नी लॉ की पढ़ाई कर रही हैं

Updated On: Jan 27, 2019 03:47 PM IST

FP Staff

0
पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने बचपन के प्यार से रचाई शादी

पाटीदार आरक्षण आंदोलन से सुर्खियों में आ कर अघोषित तौर पर राजनीतिक पारी का आगाज करने वाले हार्दिक पटेल एक नई पारी की शुरुआत करने वाले हैं. हार्दिक पटेल ने 27 जनवरी दोपहर 12 बजे एक मंदिर साधारण तरीके से किंजल के सात परिणय सूत्र में बंध गए. सुरेंद्रनगर के दिगसर दाणावाड गांव में उन्होंने पारंपरिक तौर-तरीकों से ब्याह रचाया.

शादी के बाद हार्दिक पटेल ने कहा कि पहले यह लव था लेकिन अब अरेंज मैरेज हो गई है. उनकी शादी में किसी नेता को न्योता नहीं दिया गया था. पटेल ने कहा क पहले वे अकेले संघर्ष करते थे लेकिन अब उनकी ताकत बढ़ गई है. उन्होंने कहा अब वह किंजल के साथ मिलकर जनहित  के लिए संघर्ष करेंगे.

पाटीदार नेता हार्दिक की पत्नी किंजल मूल रूप से विरमगान की रहने वाली हैं, लेकिन फिलहाल वो अपने परिजनों के साथ सूरत में रहती हैं. विपक्षी दलों के मंच पर अक्सर नजर आने वाले हार्दिक तो सक्रिय राजनीति में उतरते हुए दिख रहे हैं और वह इसी में अपना भविष्य भी देख रहे हैं. वहीं परिणय सूत्र में उनके साथ बंधी किंजल लॉ की पढ़ाई कर रही हैं.

गौरतलब है कि पिछले दिनों हार्दिक के पिता ने यह पुष्टि की थी कि वर-वधु पक्ष की तरफ से सिर्फ 50 लोग ही शादी में मौजूद होंगे. उन्होंने बताया था कि यह शादी बेहद सामान्य तरीके से होगी. हार्दिक पटेल के पिता ने कहा था कि यह शादी समाज के रीति रिवाजों के अनुसार होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi