S M L

पठानकोट एयरबेस के पास सेना की वर्दी में दिखे हथियारबंद संदिग्ध

पठानकोट एयरबेस के पास हथियारबंद संदिग्धों के देखे जाने के बाद इलाके में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है

FP Staff Updated On: Apr 19, 2018 11:43 AM IST

0
पठानकोट एयरबेस के पास सेना की वर्दी में दिखे हथियारबंद संदिग्ध

पंजाब के पठानकोट एयरबेस के आसपास बुधवार देर रात कुछ हथियारबंद संदिग्धों के देखे जाने की खबर है. ऐसा माना जा रहा है कि ये लोग आतंकी भी हो सकते हैं. सूचना मिलने के बाद सेना ने पूरे इलाके को हाई अलर्ट पर रखा हुआ है.

पठानकोट के एक स्थानीय व्यक्ति ने बताया कि रविवार रात कुछ लोगों ने फौजी होने का दावा करते हुए लिफ्ट मांगी. मैंने उन्हें लिफ्ट दे दी. कुछ समय बाद उनकी हरकतों से मुझे लगा कि वो सेना के जवान नहीं हैं. उन्होंने कहा कि जब हमलोग वहां से भागना चाहे तो उनलोगों ने हम पर हमला कर दिया और कार लेकर भाग गए. इसकी जानकारी हमने रविवार रात को पुलिस को दे दी थी.

कार के मालिक ने इस बात की जानकारी खुद पुलिस को दी थी. भारतीय सेना ने अगवा की गई कार को बरामद कर लिया है. भारतीय सेना संदिग्धों की तलाशी अभियान चला रही है. आईजी, बॉर्डर जोन एसपीएस परमार ने बताया कि 3-4 दिन से इलाके में संदिग्ध गतिविधियों की खबर है, इस पर कार्रवाई करते हुए हमने इलाके में छानबीन की लेकिन हमें कुछ पुख्ता नहीं मिला.

इन संदिग्ध गतिविधियों के बाद पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां चौकन्ना हो गई हैं. किसी भी तरह के आतंकी हमले से निपटने के लिए तैयारी कर ली गई है. पंजाब पुलिस के आला अधिकारी मामले की निगरानी कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi