S M L

दिल्ली: दुरंतो एक्सप्रेस में लूटपाट, बदमाशों ने यात्रियों का कैश और फोन छीना

दिल्ली के बादली इलाके में जम्मू-दिल्ली दूरंतो एक्सप्रेस ट्रेन के AC कोच में लूटपाट की खबर सामने आ रही है

Updated On: Jan 17, 2019 11:26 AM IST

FP Staff

0
दिल्ली: दुरंतो एक्सप्रेस में लूटपाट, बदमाशों ने यात्रियों का कैश और फोन छीना

दिल्ली के बादली इलाके में जम्मू-दिल्ली दूरंतो एक्सप्रेस ट्रेन के AC कोच में लूटपाट की खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि हथियारबंद बदमाशों ने लूटपाट को अंजाम दिया है. मिली जानकारी के अनुसार ट्रेन बादली में रुकी हुई थी, तभी कुछ हथियारबंद बदमाश एससी कोच में घुस गए और यात्रियों से कैश व मोबाइल फोन छीनकर ले गए. मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और बदमाशों की तलाश की जा रही है.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, लूटपाट ट्रेन के B3 और B7 कोच में हुई है. नॉर्दन रेलवे के सीपीआरओ ने कहा है कि आरपीएफ को मामले की जानकारी मिली है, इसके लिए जो भी जिम्मेदार है, उसके खिलाफ सखत् कार्रवाई की जाएगी. आपको बता दें कि शताब्दी, राजधानी की ही तरह दुरंतो भी देश की प्रीमियम और सुपरफास्ट ट्रेनों में से एक है. इसमें यात्रियों की सुरक्षा के खास इंतजाम भी किए जाते हैं.

इससे पहले 10 जनवरी को नई दिल्ली से बिहार जाने वाली आनंद बिहार-भागलपुर साप्ताहिक एक्सप्रेस में भी लूटपाट की घटना सामने आई थी. बदमाशों ने बिहार के क्यूल और जमालपुर स्टेशन के बीच धनौरी स्टेशन (लखीसराय) के पास घटना को अंजाम दिया था. ट्रेन में हथियारबंद बदमाशों ने यात्रियों के साथ लूटपाट की. साथ ही कुछ यात्रियों के साथ मारपीट भी की गई. बदमाशों ने यात्रियों से करीब 25 लाख रुपए कैश, लैपटॉप, मोबाइल और ज्वैलरी छीन ली थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi