S M L

एयर इंडिया, जेट की फ्लाइट में देरी, मुंबई एयरपोर्ट पर यात्रियों ने हंगामा किया

इसी तरह की एक और घटना में जेट एयरवेज के विमान में गड़बड़ी आने से मुंबई एयरपोर्ट पर कई यात्री फंस गए

Updated On: Jun 03, 2018 02:21 PM IST

FP Staff

0
एयर इंडिया, जेट की फ्लाइट में देरी, मुंबई एयरपोर्ट पर यात्रियों ने हंगामा किया

मुंबई के छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर रविवार को यात्रियों ने हंगामा खड़ा कर दिया. यात्रियों का आरोप है कि एयर इंडिया एआई 625 की फ्लाइट को सुबह 8.30 बजे उड़ान भरना था लेकिन खबर लिखे जाने तक विमान नहीं उड़ पाया था. इस देरी को लेकर यात्रियों ने एयरपोर्ट पर हंगामा खड़ा कर दिया.

मुंबई एयरपोर्ट पर एक और घटना सामने आई जब जेट एयरवेज के मुंबई-अहमदाबाद विमान के न उड़ने के चलते कई मुसाफिर एयरपोर्ट पर फंस गए. जेट एयरवेज के 9डब्लू-2314 मुंबई-अहमदाबाद विमान में कुछ गड़बड़ियों के चलते फ्लाइट में देरी बताई जा रही है.

जेट एयरवेज के अधिकारियों ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि कुछ तकनीकी गड़बड़ी के कारण फ्लाइट को रोक दिया गया है. वहीं जेट एयर के एक अधिकारी ने कहा कि यह सच है कि रनवे के मेंटीनेंस काम के लिए एयरमेन (नोटैम) को 10 बजे से शाम 3 बजे के लिए नोटिस दिया गया था लेकिन जेट एयरवेज को लैंडिंग के लिए इजाजत दी गई थी. बाद में हालांकि यह पता चला कि विमान में तकनीकी खराबी है.

एयर इंडिया की एआई 625 फ्लाइट में देरी को लेकर एयरपोर्ट पर यात्रियों ने हंगामा किया. मुंबई से लखनऊ जाने वाला यह विमान कई घंटे लेट है. लखनऊ जाने वाला यह विमान सुबह 8 बजे उड़ना था लेकिन इसका समय बदलकर पहले तो 2 बजे किया गया. बाद में इसे बढ़ाकर 3.40 बजे किया गया. विमान में देरी के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

Air India AI 625

यात्रियों ने एयरपोर्ट पर हंगामा किया और आरोप लगाया कि अधिकारियों की ओर से इस बाबत कोई सूचना नहीं दी गई. मुंबई में शनिवार को काफी तेज बारिश हुई जिसका असर विमानों के उड़ान पर भी पड़ा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi