S M L

AI की फ्लाइट में खटमलों का आतंक, बिजनेस क्लास में बच्चे को काटकर किया घायल

सूत्रों के अनुसार नेवार्क से मुंबई आने वाली फ्लाइट के बिजनेस क्लास में सीट पर बैठे 8 महीने के एक बच्चे को खटमलों ने काट-काटकर लहूलुहान कर दिया

FP Staff Updated On: Jul 21, 2018 01:26 PM IST

0
AI की फ्लाइट में खटमलों का आतंक, बिजनेस क्लास में बच्चे को काटकर किया घायल

एयर इंडिया के विमानों में सफर करने वाले पैसेंजर चूहों के बाद अब सीटों में खटमलों से परेशान हैं. अमेरिका से मुंबई आने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट में खटमलों ने पैसेंजर्स को बुरी तरह परेशान कर दिया.

सूत्रों के अनुसार नेवार्क से मुंबई आने वाली फ्लाइट के बिजनेस क्लास में सीट पर बैठे 8 महीने के एक बच्चे को खटमलों ने काट-काटकर लहूलुहान कर दिया. शुक्रवार को यह मामला सामने आने के बाद फ्लाइट के अन्य यात्री इसे लेकर अपनी नाराजगी जताने लगे.

प्रवीण तोनसेकर नाम के एक पैसेंजर ने फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया, 'एयर इंडिया 144 के बिजनेस क्लास से परिवार के साथ अभी-अभी पहुंचा हूं. हमारी सभी सीटों में खटमल थे. सर, ट्रेन में खटमल होने के बारे में सुना था, लेकिन अपने महाराजा (एअर इंडिया) में और वो भी बिजनेस क्लास में इसका अनुभव पा कर हैरान हूं.'

प्रवीण ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, नागरिक विमानन उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु और एयर इंडिया को टैग करते हुए यह ट्वीट किया.

प्रवीण ने एक और ट्वीट में कहा कि उनकी पत्नी और बेटियों को आधे सफर तक इकोनॉमी क्लास में टूटे हुए टेबलों और बंद पड़े टीवी के साथ वक्त बिताना पड़ा.

प्रवीण के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए राहुल नाम के एक शख्स ने कहा कि इस साल की शुरुआत में उसे भी ऐसे ही कड़वे अनुभवों से होकर गुजरना पड़ा था. उन्होंने कहा कि एयर इंडिया की फ्लाइट में उन्हें चूहों ने परेशान किया था. जिसके बाद से मैंने एयर इंडिया की फ्लाइट सेवा लेना बंद कर दिया.

वहीं एयरलाइंस ने अपने जवाब में कहा, 'यह सुन कर हमें खेद है. प्रवीण इस बारे में सुधार के उपायों के लिए अपने रख-रखाव टीम के साथ हम ब्योरा साझा कर रहे हैं.'

बता दें कि पिछले साल अगस्त में भी एयर इंडिया की दिल्ली- सैन फ्रांसिस्को उड़ान में एक चूहा पाया गया था. इसके बाद विमान के टेक ऑफ में कई घंटे की देरी हुई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi