S M L

मुंबई एयरपोर्ट पर यात्रियों का हंगामा, लगाए एयर इंडिया हाय-हाय के नारे

रविवार को जिस फ्लाइट को सुबह 9 बजे टेक-ऑफ करना था वह पांच घंटे की देरी से टेक-ऑफ कर पाई, जिससे पैसेंजर नाराज थे

FP Staff Updated On: Dec 24, 2017 05:23 PM IST

0
मुंबई एयरपोर्ट पर यात्रियों का हंगामा, लगाए एयर इंडिया हाय-हाय के नारे

एयर इंडिया के पैसेंजरों को एक बार फिर लेट लतीफी का सामना करना पड़ा है. मुंबई के छत्रपति शिवाजी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर फ्लाइट के टेक-ऑफ करने के लिए यात्रियों को पांच घंटे का इंतजार करना पड़ा. दरअसल, रविवार को जिस फ्लाइट को सुबह 9 बजे टेक-ऑफ करना था वह पांच घंटे की देरी से टेक-ऑफ कर पाई.

पैसेंजरों को 2 घंटे विमान के अंदर ही बैठने पर मजबूर किया गया. हालांकि बाद में एयरलाइंस ने उन्हें उतरने के लिए कहा. इससे परेशान यात्रियों ने एयरपोर्ट पर हंगामा किया और एयर इंडिया हाय-हाय के नारे भी लगाए.

देरी के कारणों के बारे में पूछने पर एयर इंडिया ने गोल मटोल जवाब दिए. साफ तौर से बोलने की बजाय अधिकारियों ने देरी के लिए सिर्फ टेक्निकल डिले कह कर टाल दिया.

इससे पहले भी मुंबई एयरपोर्ट पर ऐसी ही लेट-लतीफी की घटना हो चुकी है. इसी महीने की 2 तारीख को विमान को उड़ान भरने में 7 घंटे लेट होने पर यात्रियों ने जमकर हंगामा किया था. एयर इंडिया के अहमदाबाद जाने वाले विमान का पायलट मौजूद नहीं था जिसके कारण यह देरी हुई थी.

सिर्फ इतना ही नहीं एयर इंडिया ने एक व्हील चेयर इस्तेमाल करने वाले यात्री को 17 दिसंबर को सिर्फ इसलिए फ्लाइट बोर्ड नहीं करने दिया क्योंकि उनके व्हील चेयर में बैटरी लगी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi