S M L

प्लेन में कपड़े उतारकर घूमने लगा यात्री, फिर जो हुआ वो हैरान कर देगा

एयर इंडिया एक्सप्रेस फ्लाइट में यात्रियों को तब दुविधा का सामना करना पड़ गया जब एक पुरुष यात्री प्लेन में ही नंगा हो गया. वहीं कपड़े उतारना के बाद यात्री प्लेन में चलने भी लगा.

Updated On: Dec 29, 2018 10:39 PM IST

FP Staff

0
प्लेन में कपड़े उतारकर घूमने लगा यात्री, फिर जो हुआ वो हैरान कर देगा

अगर आप किसी प्लेन से यात्रा कर रहे हों और तभी कई यात्री अपने कपड़े उतारकर प्लेन में ही चलने लगे तो आपको कैसा लगेगा? ठीक ऐसा ही मामला अब सामने आया है. एयर इंडिया एक्सप्रेस फ्लाइट में यात्रियों को तब दुविधा का सामना करना पड़ गया जब एक पुरुष यात्री प्लेन में ही नंगा हो गया. वहीं कपड़े उतारना के बाद यात्री प्लेन में चलने भी लगा.

दुबई से लखनऊ आ रही एयर इंडिया एक्सप्रेस फ्लाइट में ये मामला सामने आया है. एयरलाइन के मुताबिक यात्री को प्लेन में नंगा घूमते देख एयरक्राफ्ट क्रू भी तुरंत हरकत में आया और उन्होंने शख्स को ब्लैंकेट में लपेटा. इस घटना के बाद दो क्रू सदस्य ने फ्लाइट के उड़ान के दौरान उसे सीट पर बैठाए रखा. घटना फ्लाइट आईएक्स-194 में सामने आई. जिसमें 150 यात्री सवार थे. हालांकि यात्री ने ऐसा क्यों किया इसको लेकर फिलहाल चीजें साफ नहीं हो पाई हैं.

वहीं लखनऊ में लैंडिंग के बाद शख्स को सुरक्षाकर्मियों को सौंप दिया गया. एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता का इस मामले पर कहना है कि लखनऊ में फ्लाइट के लैंड करने के बाद यात्री को लखनऊ एयरपोर्ट पर एयरलाइन सुरक्षा को सौंप दिया है. वहीं मामले के जांच फिलहाल जारी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi