S M L

चाय पीने के बहाने कैब ड्राइवर को घर बुलाया, कर डाले तीन टुकड़े

ग्रेटर नोएडा में एक कैब ड्राइवर की हत्या का मामला सामने आया है

Updated On: Feb 05, 2019 02:31 PM IST

FP Staff

0
चाय पीने के बहाने कैब ड्राइवर को घर बुलाया, कर डाले तीन टुकड़े

दिल्ली-एनसीआर में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. पुलिस प्रशासन भी क्राइम रोकने में नाकाम नजर आ रहा है. ग्रेटर नोएडा में एक कैब ड्राइवर की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि कैब में ट्रैवल कर रहे एक कपल ने कथित रूप से कैब ड्राइवर की हत्या कर उसके शरीर के तीन टुकड़े भी कर दिए. टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक दंपत्ति को घटना के एक हफ्ते बाद गाजियाबाद के लोनी इलाके से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों को पकड़ा है.

पुलिस ने कहा कि फरहान अली और सीमा शर्मा ने 29 जनवरी को रात एक बजे गुरुग्राम से गाजियाबाद के लिए कैब बुक कराई थी और कैब ड्राइवर गोविंद अपनी मदनगिर से कापशहेड़ा की ट्रिप खत्म कर उनका इंतजार कर रहा था. गाजियाबाद पहुंचने के बाद अली और सीमा ने गोविंद को अपने घर चल कर चाय पीने को कहा, क्योंकि उस रात काफी ठंड थी. गोविंद ने भी उनकी बात मान ली.

पुलिस ने बताया कि चाय को कुछ मिलाया गया था, जिससे गोविंद बेहोश हो गया. इसके बाद अली ने उसे रस्सी से बांध दिया. गोविंद को अपने घर पर ही छोड़कर अली और सीमा उसकी कार लेकर मुरादाबाद निकल गए और गाड़ी को झाड़ियों में छिपा दिया. इसके बाद वो वापस लौटे गोविंद के शरीर के तीन टुकड़े कर दिए. ताकि उसके शव को आसानी से ठिकाने लगा सकें.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi