S M L

गुरुग्राम में Horror: IT प्रोफेशनल को उसी की सोसाइटी में अगवा कर रेप की कोशिश

पुलिस ने शिकायत के आधार पर 5 आरोपी युवकों सावन, अंकित, मुकेश, अभिषेक और सचिन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं आरोपी 2 अन्य शख्स हेमंत और कमल नंदी फरार हैं. पकड़े गए पांचों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है

Updated On: Sep 22, 2018 02:07 PM IST

FP Staff

0
गुरुग्राम में Horror: IT प्रोफेशनल को उसी की सोसाइटी में अगवा कर रेप की कोशिश

दिल्ली से सटे गुरुग्राम के सेक्टर 86 की एक सोसायटी में रहने वाली 21 साल की एक युवती को अगवा कर रेप की कोशिश करने का एक मामला सामने आया है. एक मल्टीनेशनल आईटी कंपनी में काम करने वाली इस पीड़ित युवती का आरोप है कि जब वो अपने अपार्टमेंट की सीढ़ियां चढ़ रही थी तो उसे जबरन उठाकर ले जाने की कोशिश की गई.

युवती ने पुलिस में दर्ज कराई अपनी शिकायत में कहा कि आरोपी सभी लोग उसी सोसायटी के अपने फ्लैट में पार्टी कर रहे थे. इस दौरान उनमें से एक युवक ने जैसे ही मुझे (लड़की) देखा तो उसने उसे अपनी तरफ खींचने की कोशिश की. लड़की के शोर मचाने पर अपार्टमेंट के अन्य लोग वहां इकट्ठे हो गए.

पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए 5 आरोपी युवकों सावन, अंकित, मुकेश, अभिषेक और सचिन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं आरोपी 2 अन्य शख्स हेमंत और कमल नंदी फरार हैं. पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

अपार्टमेंट के ही एक फ्लैट में रहते थे वो युवक

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अपार्टमेंट के ही एक फ्लैट में अंकित और सावन नाम के दो युवक किराए पर रहते हैं. पीड़ित लड़की ने अंकित और सावन सहित उनके 7 दोस्तों पर रेप की कोशिश करने का आरोप लगाया है.

घटना के दौरान वहां रहने वाले लोगों और पुलिस के बीच विवाद भी हो गया. वहां रहने वाले लोगों का कहना था कि आरोपियों ने रेप की कोशिश की थी. इसके बाद ही उन्होंने प्रदर्शन किया. लोगों ने कहा कि अगर आरोपियों को नहीं पकड़ते तो वह फरार हो जाते. लोगों के दबाव में आकर ही पुलिसवालों ने एफआईआर दर्ज किया.

अच्छे व्यवहार वाले नहीं थे सोसाइटी में रहने वाले युवक

सोसाइटी में ही रहने वाले एक युवक ने कहा, पीड़ित युवती का परिवार बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर रहता है. जबकि, आरोपी अंकित और सावन पहले फ्लोर पर रहते हैं. इससे पहले भी उन्होंने वहां रहने वाले लोगों से गलत व्यवहार किया है. एक बार उन्होंने एक लड़की के साथ छेड़छाड़ की थी इस पर जब सोसायटी के लोगों ने उन्हें समझाने की कोशिश की तो वो गाली-गलौच पर उतर आए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi