S M L

पर्रिकर ठीक हैं, उनकी जगह कोई नहीं लेगा : बीजेपी

गोवा बीजेपी अध्यक्ष विनय तेंदुलकर ने कहा कि नेता बदलने की कोई जरूरत नहीं है. 'मुख्यमंत्री का स्वास्थ्य अच्छा है और नेतृत्व परिवर्तन की कोई जरूरत नहीं है.

Updated On: Sep 17, 2018 10:17 AM IST

FP Staff

0
पर्रिकर ठीक हैं, उनकी जगह कोई नहीं लेगा : बीजेपी

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने गोवा में नेतृत्व परिवर्तन की संभावना को खारिज करते हुए रविवार को कहा कि राजधानी दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर बिल्कुल ठीक हैं.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पर्रिकर की अस्वस्थता के मद्देनजर गोवा में राजनीतिक स्थिति का जायजा लेने के लिए पार्टी के तीन वरिष्ठ सदस्यों बीएल संतोष, राम लाल और विनय पुराणिक को भेजा था.

रामलाल ने यहां प्रदेश बीजेपी नेताओं के साथ बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा, 'आज जो भी चर्चा हुई उसके बारे में कल आपको जानकारी दी जाएगी. सरकार को लेकर कोई चिंता की बात नहीं है और किसी की ओर से नेतृत्व परिवर्तन की कोई मांग नहीं है.'

रामलाल ने बैठक के बारे में विस्तृत जानकारी नहीं दी, लेकिन गोवा बीजेपी अध्यक्ष विनय तेंदुलकर ने कहा कि राज्य में नेतृत्व परिवर्तन का कोई सवाल नहीं है, क्योंकि पर्रिकर ठीक हैं. आज केंद्रीय पर्यवेक्षकों के साथ बैठक के दौरान हमने संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा की. नेतृत्व का तो कोई मुद्दा ही नहीं है.

पर्रिकर को पैनक्रियाज संबंधी बीमारी के इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया है. आईआईटी इंजीनियर से राजनेता बने 62 वर्षीय पर्रिकर दो क्षेत्रीय सहयोगियों गोवा फारवर्ड पार्टी और महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी और तीन निर्दलीयों के सहयोग से गोवा में सरकार चला रहे हैं.

गोवा फारवर्ड पार्टी द्वारा पर्रिकर की खराब सेहत के मद्देनजर स्थायी हल निकालने जैसे सवाल पर तेंदुलकर ने कहा कि नेता बदलने की कोई जरूरत नहीं है. 'मुख्यमंत्री का स्वास्थ्य अच्छा है और नेतृत्व परिवर्तन की कोई जरूरत नहीं है. कोर कमेटी (गोवा बीजेपी) की सोमवार को बैठक होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi