S M L

बेटी के साथ हुआ गैंगरेप, मामला दबाने के लिए माता-पिता ने की 20 लाख की डील

देश में लड़कियों के साथ हो रहे जुर्म थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. दिल्ली में एक रेप पीड़िता ने अपने मां-बाप पर केस को दबाने का आरोप लगाया है

Updated On: Apr 17, 2018 10:17 AM IST

FP Staff

0
बेटी के साथ हुआ गैंगरेप, मामला दबाने के लिए माता-पिता ने की 20 लाख की डील

देश में लड़कियों के साथ हो रहे जुर्म थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. दिल्ली में एक रेप पीड़िता ने अपने मां-बाप पर केस को दबाने का आरोप लगाया है. उसका कहना है कि उसके माता-पिता ने रेप के आरोपियों के साथ 20 लाख रुपए के लिए मामले को दबाने की कोशिश की है. एफआईआर के मुताबिक, आउटर दिल्ली के अमन विहार में रहने वाली लड़की को पिछले साल दो लोगों ने किडनैप कर लिया था और फिर उसके साथ रेप किया था.

पीड़िता द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था. लेकिन बेल पर बाहर आने के बाद उन लोगों ने पीड़िता के माता-पिता के साथ डील की और उन्हें वादा किया कि अगर कोर्ट में अपने बयान बदल देंगे तो हम उन्हें 20 लाख रुपए देंगे. पीड़िता ने बताया कि आठ अप्रैल को आरोपी उसके घर आए थे और उन लोगों ने मेरे माता-पिता 20 लाख की बजाए पांच लाख रुपए दिए. साथ ही धमकी भी दी कि अगर लड़की ने बयान नहीं बदला तो वो उसके साथ दोबारा रेप करेंगे.

डीसीपी, आउटर ड्रिस्ट्रिक्ट, एम एन तिवारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और पीड़िता के पिता को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की एक टीम भी बनाई गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi