S M L

राम रहीम: पंचकूला पुलिस ने कहा, डेरा समर्थकों को रोकना हमारे बस में नहीं

पंचकूला के पुलिस कमिश्नर ने कोर्ट में डेरा समर्थकों से निपटने में अपनी बेबसी जताई है

FP Staff Updated On: Aug 24, 2017 09:39 PM IST

0
राम रहीम: पंचकूला पुलिस ने कहा, डेरा समर्थकों को रोकना हमारे बस में नहीं

साध्वी यौन शोषण मामले में पंचकूला सीबीआई कोर्ट शुक्रवार को फैसला सुनाएगी. डेरा समर्थकों की तादाद पंचकूला में लगातार बढ़ती जा रही है और पंचकूला पुलिस ने हाईकोर्ट में अपने हाथ खड़े कर दिए हैं.

पंचकूला के पुलिस कमिश्नर एएस चावला ने कोर्ट में कहा है कि पंचकूला में डेरा समर्थकों की तादाद लगातार बढ़ रही है और ऐसे में पंचकूला पुलिस के लिए उन्हें रोकना मुश्किल है.

चावला ने कोर्ट में कहा है कि पंचकूला पुलिस के लिए डेरा समर्थकों को रोकना बस में नहीं है. एक जनहित याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने हरियाणा सरकार और हरियाणा पुलिस को इस मामले में फटकार लगाई थी.

कोर्ट ने डेरा को समर्थकों को वापस भेजने को कहा

कोर्ट ने कहा था कि हरियाणा सरकार हालात से सख्ती से नहीं निपट पा रही है जिसके बाद कोर्ट ने केंद्र सरकार से इस मामले में सख्ती से निपटने की बात कही थी. इसी सुनवाई के दौरान कोर्ट में पंचकूला के पुलिस कमिश्नर एएस चावला भी पेश हुए और उन्होंने कोर्ट में कहा कि पंचकूला में डेरा प्रेमियों की तादाद लगातार बढ़ रही है और इस बढ़ती तादाद को रोकना पुलिस के बस में नहीं है.

वहीं सुनवाई के दौरान हरियाणा हाईकोर्ट के कार्यवाहक चीफ जस्टिस ने कहा कि डेरा सच्चा सौदा अपने समर्थकों को वापस लौटने को कहे. बता दें कि साध्वी यौन शोषण मामले पर शुक्रवार को फैसला आएगा, जिससे पहले हजारों की संख्या में डेरा समर्थक चंडीगढ़ और पंचकूला में इकट्ठा हैं.

(साभार: न्यूज़18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
FIRST TAKE: जनभावना पर फांसी की सजा जायज?

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi