S M L

पलवलः पूजा स्थल पर डाला सुअर का मांस, तीन गिरफ्तार

धर्मगुरू की शिकायत के आधार पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया

Bhasha Updated On: Mar 24, 2018 08:48 PM IST

0
पलवलः पूजा स्थल पर डाला सुअर का मांस, तीन गिरफ्तार

शहर में शांति व्यवस्था को भंग करने और सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की नीयत से चार युवकों ने नशे में मरा हुआ सुअर एक समुदाय विशेष के धर्म स्थल के दरवाजे पर डाल दिया. ऐसा करते हुए उक्त लोगों को धर्मगुरू ने देख लिया और दो युवकों को पहचान लिया.

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. धर्मगुरू की शिकायत के आधार पर चार आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर लिया गया और तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

डीएसपी मौजीराम ने बताया कि गत 23 मार्च की शाम पिंटू और ईसा नामक दो युवकों के बीच कहासुनी हो गई थी. इसके बाद पिंटू ने अपने दोस्त आदित्य, सोनू और गुलशन के साथ बैठकर पहले तो शराब पी और फिर सुअर का मरा हुआ बच्चा संजय कालोनी स्थित ईदगाह के सामने डाल दिया और भाग गए.

घटना के बारे में मौलाना इरशाद ने शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने शिकायत के आधार पर चारों नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया. कार्रवाई में तेजी दिखाते हुए पुलिस ने आदित्य, पिंटू उर्फ रोहित तथा कलुआ उर्फ सोनू को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपियों को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. पुलिस चौथे आरोपी गुलशन को पकड़ने लिए उसके ठिकानों पर दबिश दे रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
FIRST TAKE: जनभावना पर फांसी की सजा जायज?

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi