S M L

अब महिला पत्रकार ने भी लगाया दाती महाराज पर रेप का आरोप

सीबीआई ने तीन दिन पहले ही दाती के खिलाफ दुष्कर्म और अप्राकृतिक यौन संबंध का मामला दर्ज किया है

Updated On: Oct 29, 2018 10:38 PM IST

FP Staff

0
अब महिला पत्रकार ने भी लगाया दाती महाराज पर रेप का आरोप

शिष्या के साथ दुष्कर्म के मामले में फंसे दाती मदन महाराज पर यौन उत्पीड़न का एक और गंभीर आरोप लगा है. इसी के साथ दाती की मुश्किलें और बढ़ गई हैं. एक महिला ने दाती महाराज के खिलाफ कोर्ट में मुकदमा दर्ज करवाया है. इसमें दाती के साथ उनके साथियों के नाम भी शामिल हैं. समाज सेविका और महिला पत्रकार ने अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट न्यायालय में दाती महाराज और आश्रम संचालिका मां श्रद्धा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है.

इस मुकदमें में पीड़िता ने बताया कि वह भी महिला कल्याण कार्यों से जुडे़ होने के कारण दाती के आलावास स्थित आश्रम जाया करती थी. लेकिन वहां दाती शनि के नाम पर आश्रम में रहने वाली शिष्याओं से दुष्कर्म करता था. प्रार्थी का आरोप है कि इस कार्य में आश्रम संचालिका मां श्रद्धा का भी पूरा सहयोग रहता था.

आश्रम में शिष्याओं का गर्भपात कराया गया है

महिला पत्रकार ने दाती पर लोगों को धर्म के नाम पर डराकर उनसे मोटी रकम वसूलने का भी आरोप लगाया है. प्रार्थियों ने बताया कि दाती के आश्रम में कई शिष्याओं का गर्भपात करवाया जा चुका है. इस इस्तगासे को कोर्ट ने सोजत थाना पुलिस को दर्ज करने का आदेश दिया है.

इससे पहले दाती महाराज की एक शिष्या ने दिल्ली में उनके के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाया था. दिल्ली क्राइम ब्रांच ने दाती के पाली जिले स्थित आलावास आश्रम में जांच भी की थी. पुलिस ने दिल्ली की साकेत कोर्ट में धारा 376 और 377 के अंतर्गत चार्जशीट फाइल की थी. इसके बाद यह मामला सीबीआई के पास चलाया गया. सीबीआई ने तीन दिन पहले ही दाती के खिलाफ दुष्कर्म और अप्राकृतिक यौन संबंध का मामला दर्ज किया है.

(साभार न्यूज18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA
Firstpost Hindi