S M L

पाकिस्तानी कैदी का शव अटारी बॉर्डर के लिए रवाना

लालकोठी थानाधिकारी राजकुमार शर्मा ने बताया कि पाकिस्तानी कैदी शकरउल्लाह (50) का शव शुक्रवार शाम पांच बजे अटारी बॉर्डर के लिए रवाना कर दिया गया है

Updated On: Mar 01, 2019 07:04 PM IST

Bhasha

0
पाकिस्तानी कैदी का शव अटारी बॉर्डर के लिए रवाना

जयपुर की केंद्रीय जेल में 20 फरवरी को कैदियों के आपसी झगड़े में हुई पाकिस्तानी कैदी शकरउल्लाह की मौत के बाद शुक्रवार को उसके शव को अटारी बॉर्डर के लिए रवाना कर दिया गया है.

लालकोठी थानाधिकारी राजकुमार शर्मा ने बताया कि पाकिस्तानी कैदी शकरउल्लाह (50) का शव शुक्रवार शाम पांच बजे अटारी बॉर्डर के लिए रवाना कर दिया गया है.

शकरउल्ला का शव पोस्टमार्टम के बाद 20 फरवरी से 28 फरवरी तक सवाईमानसिंह चिकित्सालय के मुर्दाघर में रखा हुआ था. जहां से शव को लालकोठी थाने को सुपुर्द कर दिया गया. सवाईमान सिंह चिकित्सालय के मेडिकल ज्यूरिस्ट डॉ. एन.एल दसानिया ने बताया कि शव को लालकोठी थाने को सौंप दिया गया है.

IG (जेल) रूपिदंर सिंह ने बताया कि पाकिस्तानी कैदी का शव अटारी बॉर्डर पर पाकिस्तानी उच्चायोग के अधिकारियों की मौजूदगी में पाकिस्तानी अधिकारियों को सौंपा जाएगा, जहां से पाकिस्तानी अधिकारी शव को कैदी के परिजनों को सौंपेंगे.

उल्लेखनीय है कि 20 फरवरी को लश्कर-ए-तैयब्बा से जुड़े और जयपुर की केंद्रीय जेल में बंद एक पाकिस्तानी कैदी की जेल में बंद अन्य कैदियों के साथ हुए झगड़े में मौत हो गई थी. सियालकोट, पाकिस्तान के रहने वाले शकरउल्ला 2011 से जयपुर की केंद्रीय जेल में बंद था. साल 2017 में उसे आजीवन कारावास की सजा हुई थी. वह गैरकानूनी गतिविधि निरोधक (यूएपीए) कानून के तहत आजीवन कारावास की सजा काट रहा था.

(तस्वीर प्रतीकात्मक है)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi