Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

पाकिस्तानी पत्रकारों ने किया जाधव की मां और पत्नी को प्रताड़ित

जाधव से मिलने गईं उनकी मां और पत्नी के साथ दुर्व्यवहार किया गया. साथ ही पाकिस्तानी मीडिया ने भी दोनों को प्रताड़ित किया

FP Staff Updated On: Dec 27, 2017 08:50 AM IST

0
पाकिस्तानी पत्रकारों ने किया जाधव की मां और पत्नी को प्रताड़ित

पाकिस्तान की जेल में कथित रूप से जासूसी के मामले में बंद भारतीय कैदी कुलभूषण जाधव ने पाक के विदेश मंत्रालय में अपनी पत्नी और मां से मुलाकात की. लेकिन इस दौरान जाधव से मिलने गईं उनकी मां और पत्नी के साथ दुर्व्यवहार किया गया. साथ ही पाकिस्तानी मीडिया ने भी दोनों को प्रताड़ित किया.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय के बाहर का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें जाधव की मां, उनकी पत्नी और पाकिस्तान में भारत के डिप्टी हाई कमिश्नर जेपी सिंह नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में पाकिस्तानी पत्रकारों जाधव की मां और पत्नी से आपत्तिजनक तरीके से सवाल पूछ रहे हैं. एक पत्रकार चिल्ला रहा है, "आपके पतिदेव ने हजारों बेगुनाह पाकिस्तानियों के खून से होली खेली है इस पर क्या कहेंगी आप?" वहीं एक महिला पत्रकार जाधव की मां से पूछ रही है, "आपके क्या जज्बात हैं अपने कातिल बेटे से मिलने के बाद?"

बता दें कि जाधव से मिलने गई उनकी मां और पत्नी की मुलाकात पाकिस्तान ने कांच की दिवार के बीच करवाई थी. साथ ही जाधव की मां और पत्नी के कपड़े भी बदलवाए थे. विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने बताया कि पाकिस्तान ने जाधव की पत्नी के जूते भी जबरदस्ती अपने पास रख लिए हैं और इनसे मंगलसूत्र और बिंदी भी हटाने को कहा गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जो बोलता हूं वो करता हूं- नितिन गडकरी से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi