S M L

कासगंज हिंसा के लिए पाकिस्तानी समर्थक जिम्मेदार: बीजेपी सांसद

बीजेपी सांसद विनय कटियार ने इस घटना को लेकर विवादित बयान दिया है

FP Staff Updated On: Jan 30, 2018 01:23 PM IST

0
कासगंज हिंसा के लिए पाकिस्तानी समर्थक जिम्मेदार: बीजेपी सांसद

कासगंज में गणतंत्र दिवस के दिन हुई हिंसा को लेकर बीजेपी नेताओं के एक के बाद एक विवादित बयान सामने आ रहे हैं. अब बीजेपी सांसद विनय कटियार ने इस घटना को लेकर विवादित बयान दिया है. कटियार ने कहा है कि कासगंज में पाकिस्तान समर्थक आए थे, वो सिर्फ पाकिस्तान के झंडे की इज्जत करते हैं और 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगा रहे थे. इन्हीं लोगों ने हमारे एक कार्यकर्ता की हत्या की है. ऐसे लोगों के साथ सख्ती से पेश आना चाहिए.

कटियार यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोगों को भी आतंकवादियों के साथ काम नहीं करना चाहिए. हमें नहीं पता कि शोपियां में जो लोग मारे गए हैं, वो नागरिक थे या नहीं. वहां आए दिन आतंकी घटनाएं हो रही हैं.

वहीं अलीगढ़ रेंज के आईजी, संजीव गुप्ता ने कहा है कि कासगंज हिंसा मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित की गई है. साथ ही इस मामले की मेजिस्ट्रेट जांच के भी आदेश दिए जा चुके हैं.

कासगंज में 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के अवसर पर निकाली गई तिरंगा यात्रा को लेकर दो समुदायों के बीच हिंसा भड़क उठी थी. जिसमें एक युवक की जान चली गई थी और एक शख्स घायल हो गया था. हिंसा के दौरान दर्जनों दुकानों और बसों को आग के हवाले कर दिया गया. पुलिस ने इस मामले में अब तक पचास से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi