S M L

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की हैसियत सिर्फ एक 'चपरासी' जैसी: सुब्रमण्यम स्वामी

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने सीधे कहा कि पाकिस्तान को आईएसआई, पाक की फौज और आतंकी ही चला रहे हैं

Updated On: Oct 01, 2018 09:46 AM IST

FP Staff

0
पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की हैसियत सिर्फ एक 'चपरासी' जैसी: सुब्रमण्यम स्वामी

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने अगरतला में एक बैठक में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान चपरासी के अलावा और कुछ भी नहीं हैं. यह सबके सामने है कि पाकिस्तान को कौन चला रहा है? उन्होंने सीधे कहा कि पाकिस्तान को आईएसआई, पाक की फौज और आतंकी ही चला रहे हैं. इमरान खान खुद को पाकिस्तान का पीएम बताते हैं लेकिन उनकी हैसियत पाक सरकार में किसी चपरासी से ज्यादा नहीं है.

वहीं सुब्रमण्यम स्वामी ने सीधे कहा कि पाकिस्तान से कोई बातचीत करने की आवश्यकता नहीं है. उन्हें ऐसा लगता है कि सुषमा स्वराज को संयुक्त राष्ट्र महासभा में पाकिस्तान के बारे में बोलकर अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहिए था. उनका कहना है कि भारत जब भी पाकिस्तान के बारे में खराब बोलता है तो पाक को मजा आता है. दरअसल उन्हें कुछ समझ में ही नहीं आता. सच तो ये है कि पाकिस्तान को इग्नोर करना चाहिए. जब भारत उनके खिलाफ निशाना साधता है तो उन्हें खुशी मिलती है.

संयुक्त राष्ट्र महासभा में भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने पाकिस्तान पर जम कर हमला बोला था. उन्होंने अपने भाषण में ओसामा बिन लादेन से लेकर हाफिज सईद तक के पाकिस्तान के साथ संबंधों का जिक्र किया था. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने महासभा में बोलते हुए कहा था कि डब्ल्यूटीसी अटैक के गुनहगार ओसामा को मार कर अमेरिका ने बदला तो ले लिया लेकिन मुंबई हमलों के गुनहगार हाफिज सईद जो पाकिस्तान में खुलेआम घूम रहा है उसे सजा कब मिलेगी? आज समय की मांग है कि आतंकवाद के खिलाफ एक अंतरराष्ट्रीय कानून बने जिसके जरिए मानवता के गुनहगारों को सजा दी जा सके.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi