S M L

J&K: ईद के दिन भी पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर, नौशेरा में 1 जवान शहीद

पाकिस्तान के साथ हाल के समय में संबंधों में आए तनाव को देखते हुए अटारी-वाघा बॉर्डर पर बीएसएफ ने पाक रेंजरों को इस साल ईद पर मिठाई नहीं दी

Updated On: Jun 16, 2018 01:30 PM IST

FP Staff

0
J&K: ईद के दिन भी पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर, नौशेरा में 1 जवान शहीद

ईद के दिन भी सीमा पर पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आया है. पाक सेना ने एक बार फिर सीजफायर तोड़ते हुए शनिवार को एलओसी पर नौशेरा और अरनिया सेक्टर में भारी गोलीबारी की है. पाकिस्तानी फायरिंग में यहां एक जवान शहीद हो गया है.

सेना के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शनिवार तड़के पाक फौज ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) भारी गोलाबारी की जो अभी भी रूक-रूक कर जारी है. फायरिंग में बिकास गुरुंग नाम का एक जवान शहीद हो गया है. भारतीय सेना पाकिस्तान को इस गोलीबारी का करारा जवाब दे रही है.

पाकिस्तान के साथ हाल के समय में संबंधों में आए तनाव का असर अटारी-वाघा बॉर्डर पर भी देखा गया. यहां बीएसएफ ने कड़ा संदेश देते हुए पाक रेंजरों को इस साल ईद पर मिठाई नहीं दी.

बता दें कि ईद और दिवाली पर अटारी-वाघा बॉर्डर पर दोनों देशों के बीच एक-दूसरे को मुबारकबाद देकर मिठाइयां देने का पुराना रिवाज रहा है.

इस बीच, जम्मू-कश्मीर के ही सांबा सेक्टर में बीएसएफ ने 2 पाकिस्तानी नागरिकों के संदिग्ध हालत में गिरफ्तार किया है. पकड़े गए एक शख्स की उम्र 31 साल है जबकि दूसरे की उम्र 22 साल बताई जा रही है.

बीएसएफ इन दोनों पाक नागरिकों से सख्ती से पूछताछ कर रही है कि वो घुसपैठ कर ईद के मौके पर कश्मीर में आने में कैसे कामयाब रहे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi