In association with
S M L

कश्मीर: किरेन सेक्टर में पाक ने की गोलीबारी, तीन की मौत, पांच घायल

घायलों को पुंछ जिला अस्पताल पहुंचाया गया है. इसमें एक बच्चा भी शामिल है

FP Staff Updated On: Oct 02, 2017 01:39 PM IST

0
कश्मीर: किरेन सेक्टर में पाक ने की गोलीबारी, तीन की मौत, पांच घायल

पाकिस्तान की ओर से एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया गया. सोमवार की सुबह जम्मू के पुंछ सेक्टर के कसाबा इलाके में तीन लोगों की मौत हो गई है. इसमें 10 साल का एक बच्चा भी शामिल है. वहीं 5 लोग घायल हो गए हैं. घायलों को पुंछ जिला अस्पताल पहुंचाया गया है. इसमें एक बच्चा भी शामिल है.

बीते 20 सितंबर को भी केरन सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी की गई थी. इसमें सेना का एक जवान शहीद हो गया और दो घायल हो गए थे.

इसके अलावा केरन सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश भी की गई जिसे नाकाम कर दिया गया. कुपवाड़ा के तंगधार में भी 5-7 घुसपैठिए दिखाई दिए हैं. सेना और घुसपैठियों में मुठभेड़ शुरू हो गई है.

बताया जा रहा है कि सेना ने एक घुसपैठिए को मार गिराया है. हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. इसके साथ ही धारा, माली और दिगवार इलाके में भी फायरिंग की जा रही है.

कुपवाड़ा सेक्टर में 16 और 17 सितंबर को भी पाकिस्तान की ओर से लागातर गोलीबारी की गई. इस गोलीबारी की वजह से न सिर्फ लोगों को नुकसान पहुंचा है बल्कि दर्जनों मवेशी मारे गए. करीब 50 घर भी टूटे हैं. सीमावर्ती 40 के करीब गांवों को निशाना बनाकर मोर्टार दागे गए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गणतंंत्र दिवस पर बेटियां दिखाएंगी कमाल!

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi