S M L

कुलभूषण जाधव मामले में हार से बौखलाए पाकिस्तान ने भारतीय नागरिक को गिरफ्तार किया

शेख नबी पर विदेशी अधिनियम की धारा 14 के तहत मामला दर्ज किया गया है

Updated On: May 21, 2017 07:00 PM IST

FP Staff

0
कुलभूषण जाधव मामले में हार से बौखलाए पाकिस्तान ने भारतीय नागरिक को गिरफ्तार किया

कुलभूषण जाधव मामले को लेकर इंटरनेशनल कोर्ट में भारत के सामने हार का सामना करने वाला पाकिस्तान तिलमिलाया हुआ है. रविवार को पाक ने एक भारतीय नागरिक को गिरफ्तार कर लिया.

पाक मीडिया की खबर के मुताबिक, मुंबई निवासी भारतीय नागरिक शेख नबी को अधूरे कागजात के साथ सफर करने के लिए गिरफ्तार किया गया है. पाकिस्तान के समा टीवी के मुताबिक, ये भारतीय शख्स इस्लामाबाद के एफ-8 इलाके से गिरफ्तार किया गया है.

खबरों के अनुसार, इस शेख नबी पर विदेशी अधिनियम की धारा 14 के तहत मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल इस भारतीय नागरिक को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

मामले की होगी जांच

इस मामले पर बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव अरुण सिंह ने कहा है कि भारत सरकार इस मुद्दे की हर तरह से जांच करेगी. उन्होंने कहा कि फिलहाल पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और दिशाहीन हो चुका है. उन्होंने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय समुदाय भारत के साथ है और पाकिस्तान को ऐसे कदम उठाने से बचना चाहिए. वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीएल पूनिया ने कहा कि पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा. उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान की सरकार अब हिचकिचाए नहीं. उसे कोई सख्त कदम उठाने की जरूरत है.

गौरतलब है कि आईसीजे ने कुलभूषण जाधव की फांसी की सजा पर रोक को कायम रखते हुए भारत के पक्ष में फैसला सुनाया था. हालांकि, पाकिस्तान ने इस फैसले को नकारा था और बौखलाहट में कहा था कि वो कुलभूषण के खिलाफ ठोस सबूत देगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi